पत्रकार ने स्टूडेंट से पूछा सवाल- एक साल में कितने महीने होते हैं?, स्कूली लड़की का जवाब सुन लोग पीटने लगे सिर

Update: 2022-05-22 02:30 GMT

नईदिल्ली 22 मई 2022 I  सोशल मीडिया पर अक्सर छोटे बच्चों के वीडियो वायरल होते है, जिसे देख लोग हैरान रह जाते है। कुछ वीडियो तो ऐसे होते है, जिसे देख लोग सोच में पड़ जाते हैं। अब सोशल मीडिया पर एक स्कूल का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक स्टूडेंट से एक सिंपल सवाल पूछा जाता है। जिसके जवाब में स्टूडेंट कुछ ऐसा जवाब देती है, जिसे सुन सब दंग रह जाते हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पत्रकार एक क्लासरूम में खड़ा है. वहां पीछे स्टूडेंट्स बैठे हुए हैं. वहीं, एक छात्रा पत्रकार के सामने खड़ी है. पत्रकार, छात्रा से साल के महीनों के बारे में एक सवाल पूछता है. पर छात्रा उस छोटे से सवाल का गलत जवाब देती है. इसे सुनकर आप भी कहेंगे कि इतने आसान सवाल का जवाब तो एक बच्चा भी दे सकता है. दरअसल, वीडियो में पत्रकार, छात्रा से पूछता है, "अच्छा, आप ये बता सकती हैं कि एक साल में कितने महीने होते हैं?" इस पर छात्रा जवाब देती है, "चार महीने."

छात्रा का यह जवाब सुनकर आप अपना सिर पीट लेंगे. सोचेंगे कि उसने क्या पढ़ाई की होगी. साथ ही, ये जवाब सुनकर आपको हंसी भी आएगी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इसे देखकर फनी रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर yadavtweeets नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसपर अब तक 4 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं. वहीं, इस वीडियो को अब तक 3 लाख से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है. यूजर्स इसपर तरह-तरह के मजेदार कॉमेंट्स दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, "देश खतरे में है". एक अन्य यूजर ने लिखा है, "कहां से आते हैं ये लोग". एक और यूजर तो लिखा है, "ऑस्कर दो दीदी को".

Tags:    

Similar News