CG-तहसीलदार पर रेप का आरोपः शादीशुदा होते हुये भी महिला कर्मचारी को धोखे में रख बनाया शारीरिक संबंध, पीड़िता की शिकायत पर FIR दर्ज

Update: 2022-06-29 09:40 GMT

दुर्ग। एक तहसीलदार पर महिला कर्मचारी ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता की षिकायत पर दुर्ग पुलिस ने 376 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। तहसीलदार का नाम देवेंद्र कुमार 40 वर्ष है।

जानकारी के मुताबिक घटना नेवई थाना क्षेत्र की है। पीडित युवती 35 वर्ष ने थाने में दी शिकायत में बताया कि वो दुर्ग धमधा ब्लाक के एक ग्राम में समिति प्रबंधक के पद पर है और पांच साल पहले जब तहसीलदार देवेंद्र कुमार लिमतरा में पदस्थ थे, उस दौरान उनकी मुलाकत हुई थी। धीरे धीरे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और फिर तहसीलदार ने शादी का झांसा देकर पिछले कुछ सालों से शारीरिक संबंध बनाए। युवती जब तहसीलदार से शादी करने की बात करती तो वो कोई न कोई बहाना कर उसे मना कर देता था। इस बीच पीड़िता को पता चला कि तहसीलदार पहल से शादीशुदा है और उसे पिछले पांच सालों से धोखा दे रहा है। इस बात से आहत पीड़िता ने इसकी शिकायत नेवाई थाने में दर्ज कराई। बता दें वर्तमान में तहसीलदार कोटा में पदस्थ है।

वहीं इस मामले में नेवई थाना प्रभारी ममता शर्मा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई पुलिस के द्वारा की जाएगी।

Tags:    

Similar News