Suresh Raina open Restaurent: क्रिकेटर से बावर्ची बने सुरेश रैना, फोटो शेयर कर हुए भावुक...

Update: 2023-06-24 08:25 GMT

नईदिल्ली। भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना ने नीदलैंड की राजधानी एम्सटर्डम में 'रैना इंडियन रेस्टोरेंट' नाम से नए रेस्टोरेंट की शुरुआत की है। रैना ने सोशल मीडिया पर एक विस्तृत पोस्ट में खुलासा किया कि उनका रेस्त्रां ग्राहकों को भारतीय व्यंजनों का प्रामाणिक स्वाद प्रदान करेगा। रैना पिछले कुछ समय से लगातार सोशल मीडिया पर खाना बनाते वीडियो और फोटो शेयर करते आ रहे थे। वे कुकिंग के बेहद शौकिन हैं। 

रैना ने लिखा "मैं एम्स्टर्डम में रैना इंडियन रेस्त्रां की शुरुआत करते हुए बहुत खुश हूं, जहां भोजन और खाना पकाने के प्रति मेरा जुनून शीर्ष पर है! वर्षों से, आपने भोजन के प्रति मेरा प्यार देखा है और खाना बनाने से जुड़े मेरे कारनामों को देखा है, और अब मैं एक मिशन पर हूं भारत के विभिन्न हिस्सों से सबसे प्रामाणिक और वास्तविक स्वादों को सीधे यूरोप के दिल में लाने के लिए।”

उन्होंने आगे कहा, "इस असाधारण गैस्ट्रोनॉमिक यात्रा में मेरे साथ शामिल हों क्योंकि हम एक साथ एक स्वादिष्ट साहसिक यात्रा पर निकल रहे हैं। आकर्षक अपडेट, हमारी मुंह में पानी ला देने वाली कृतियों की झलक और रैना इंडियन रेस्तरां के भव्य अनावरण के लिए हमारे साथ बने रहें।"

बता दें, भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने नई दिल्ली में Nueva को ओपन किया है। 

मालूम हो कि 36 वर्षीय रैना शीर्ष क्रम के विस्फोटक बल्लेबाज रहे हैं। उन्होंने भारत के लिए 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी20 मैच खेले और सभी प्रारूपों में मिलाकर 7,000 से अधिक रन बनाए।

Full View

Tags:    

Similar News