डायरेक्टर को सजा: सलमान खान और आमिर खान की फ़िल्म के डायरेक्टर को 1 साल की सजा, जानें क्या है पूरा मामला

Update: 2022-04-04 07:28 GMT

मुंबई 4 अप्रैल 2022। अंदाज अपना-अपना, दामिनी, घायल और लज्जा जैसी सुपरहिट फिल्मों के बॉलीवुड निर्माता राजकुमार संतोषी को हाल ही में सजा सुनाई गई है। राजकुमार संतोषी को दो अलग-अलग मामलों में दोषी पाया गया है। केस में डायरेक्टर राजकुमार संतोषी को 22.5 लाख जुर्माना और एक साल की सजा सुनाई गई है। अदालत ने उनको दो महीने के अंदर लाखों रुपए की चेक राशि का भुगतान करने का भी आदेश दिया। अगर राजकुमार संतोषी ऐसा करने में विफल रहते हैं, तो उन्हें एक और साल की सजा होगी।

फिल्म निर्माता और निर्देशक राजकुमार संतोषी को साढ़े 22 लाख रुपए के चेक बाउंस केस में कोर्ट ने दोषी करार दिया है और 1 साल की सजा सुनाई है। चेक बाउंस केस पर सुनवाई करते हुए वरिष्ठ दीवानी न्यायाधीश एनएच वासवेलिया की अदालत ने यह भी कहा है कि अगर राजकुमार संतोषी को 2 महीने के अंदर यह रकम चुकानी होगी, अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें एक साल और जेल में रहना होगा।

राजकुमार संतोषी बॉलीवुड के जाने-ंमाने लेखक और निर्देशक हैं। जो घायल, पुकार, अंदाज अपना-अपना जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि राजकुमार संतोषी अंदाज अपना-अपना 2 बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. ऐसे में उनका कोर्ट केस में फंसना उनकी राहों में कई मुश्किलें खड़ी करता दिख रहा है. देखते हैं कि वो इससे कैसे बाहर आते हैं।

Tags:    

Similar News