बच्चों के सामने स्कूल में अश्लील डांस, विधायक जी थे मुख्य अतिथि... VIDEO वीडियो वायरल हुआ तो अधिकारी बोले...

Update: 2022-03-17 18:30 GMT

नईदिल्ली 18 मार्च 2022। स्कूल यानि शिक्षा का मंदिर में ही जब अश्लीलता परोसी जाने लगेगी। तब बच्चों के कोमल मन पर क्या असर होगा ?। ऐसा ही राजस्‍थान अलवर के एक सरकारी स्कूल के कार्यक्रम में ये सब हुआ वहां विधायक बलजीत यादव को मुख्यातिथि के तौर पर बुलाया गया था।

जानकारी के अनुसार, यह एनुअल फंक्शन 12 मार्च को बहरोड़ ब्लॉक के मोहम्मदपुर के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में हुआ था। इसमें स्‍कूल के स्‍टूडेंट्स, उनके पैरेंट्स और अन्‍य अतिथियों को भी आमंत्रित किया गया था। बताया जाता है कि भीड़ जुटाने के लिए यहां इन कलाकारों को आमंत्रित किया गया, जिन्‍होंने कार्यक्रम के दौरान मंच पर बच्‍चों के सामने ऐसा डांस किया, जिसे स्‍कूली शिक्षा, संस्‍कृति के अनुरूप नहीं ठहराया जा सकता।

अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारी भी सकते में आ गए। शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने ग्रामीणों से जानकारी ली। गांववालों का कहना है कि अगर शिक्षा के मंदिर में ही अश्लीलता परोसी जाए तो बच्चों का भविष्य कहां जाएगा। सवाल इस बात पर ही उठ रहे हैं कि कार्यक्रम में ब्लॉक स्तर के विभागीय अधिकारियों के सामने यह सब होता रहा और किसी ने सवाल नहीं उठाए। मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारियों से जब इस मामले में पूछा गया वे मामले से पल्ला झाड़ते नजर आए।

इधर, एडिशनल चीफ ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर दारा सिंह ने बताया कि कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य बच्चों की सृजन और मौलिकता को निखारना था। यदि अश्लील डांस करवाया है और वीडियो सामने आया है तो इसकी जांच करवाई जाएगी।



Tags:    

Similar News