No Confidence Motion: आधी रात के बाद होगा अविश्‍वास पर फैसला: विपक्ष के प्रस्‍ताव पर सदन में दोनों तरफ से चल रहे बयानों के तीर

No Confidence Motion: छत्‍तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र के अंतिम दिन सरकार के खिलाफ सदन में अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चर्चा चल रही है।

Update: 2023-07-21 15:43 GMT

No Confidence Motion रायपुर। विधानसभा में विपक्षी पार्टियों की तरफ से सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर सदन में चर्चा चल रही है। दोपहर करीब 12 बजे सदन में शुरू हुई चर्चा देर रात तक चलती रही। रात नौ बजे की स्थिति में 35 वक्‍ताओं का बोलना शेष है। ऐसे में विपक्ष के अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर फैसला आधी रात के बाद ही होने की संभावना है।

विधानसभा के मानसून सत्र और मौजूदा विधानसभा का शुक्रवार को अंतिम दिन है और आज ही अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चर्चा चल रही है। विपक्ष की तरफ से चर्चा की शुरुआत भाजपा के वरिष्‍ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने किया। इस दौरान अग्रवाल ने सरकार पर भ्रष्‍टाचार सहित कई गंभीर आरोप लगाए। वहीं, सरकार की तरफ से वरिष्‍ठ मंत्री मोहम्‍मद अकबर ने विपक्ष पर जवाबी हमला किया। बता दें कि भाजपा और जकांछ दोनों पार्टियों की तरफ से विधानसभा को सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव की सूचना दी गई थी।

Tags:    

Similar News