कार में मिला 1 करोड़ से ज्यादा का कैश, नोट गिनने के लिए मंगवानी पड़ी मशीन... ड्राइवर समेत तीन गिरफ्तार...

Update: 2022-03-06 12:25 GMT

पटना 6 मार्च 2022. गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र में रविवार को जांच के दौरान एक कार से भारी मात्रा में नकदी बरामद हुई हैं। इतनी बड़ी मात्रा में नकद रुपये मिलने के बाद पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। साथ ही ड्राइवर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. तीनों से थाने में पूछताछ की जा रही है। 

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कार सवार उत्तर प्रदेश से समस्तीपुर की तरफ जा रहे थे। उनके पास इतना पैसा कहां से आया? यह अभी साफ नहीं हो सका है।  बताया जाता है कि हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार के निर्देश पर श्रीपुर ओपी की पुलिस शराब जांच कर रही थी। इसी बीच एक लक्जरी कार देखकर पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। इस दौरान कार पर सवार लोगों की स्थिति संदिग्ध देखकर पुलिस ने तलाशी लेनी शुरू कर दी। कार में रखे करीब एक करोड़ से अधिक कैश देखकर पुलिस चौंक गई। इस दौरान श्रीपुर ओपी की पुलिस ने कैश के साथ कार में सवार तीन लोगों को हिरासत में लेने के बाद इसकी सूचना हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार को दी गई।

जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ मौके पर पहुंचे और नोट गिनने के लिए मशीन मंगाई। हथुआ एसडीपीओ ने बताया कि कार में तहखाना बनाकर कैश रखा गया था। ऐसे में स्थिति संदिग्ध लग रही है। पुलिस हिरासत में लिए गए सारण जिले के मशरख निवासी अनूप तिवारी सहित तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है। जांच के दौरान पता चला कि बरामद कैश मशरक निवासी एक आभूषण व्यवसायी का है। ऐसे में पुलिस सारण जिले की पुलिस से संपर्क कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार युवकों ने पूछताछ के दौरान अलग-अलग बयान दिया है। कोई हवाला की बात कर रहा है तो कोई इस पैसे का संबंध चुनाव से बता रहा है।

Tags:    

Similar News