''लाल सिंह चड्ढा'' बाॅक्स ऑफिस पर बुरा हाल, फिल्म के बायकाॅट ने आमिर खान की बढ़ाई मुसीबत... 180 करोड़ की बजट वाली फिल्म ने दो दिन में कमाए सिर्फ इतने करोड़

Update: 2022-08-13 08:03 GMT

रायपुर। अमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बायकाॅट के बाद बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास रेस्पांस नहीं मिल रहा है। फिल्म कमाई के मामले में कोई ख़ास कीर्तिमान बाॅक्स ऑफिस पर नहीं बना पाई है। फ़िल्म के प्रदर्शन की वजह आमिर खान और लाल सिंह चड्ढा के बायकाॅट को माना जा रहा है। फिल्म की रिलीज डेट 11 अगस्त करीब आई तो ट्विटर पर 'लाल सिंह चड्ढा' बायकॉट ट्रेंड करने लगा। माना जा रहा था कि नागा चैतन्य की मौजूदगी की वजह से साउथ में 'लाल सिंह चड्ढा' का जादू चल सकता है। लेकिन आमिर खान की यह स्ट्रैटजी भी विफल रही।

फिल्म का जब से टीजर सामने आया था, तब से ही सोशल  मीडिया पर लोग आमिर खान और उनकी फिल्म का बायकाॅट करना शुरू क्र दिए थे। लोगों ने रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म पर जमकर विरोध किये।

फिल्म लाल सिंह चडढा 180 करोड़ की बजट में बनाई गई है। फिल्म ने पहले दिन 12 करोड़ की कमाई की। दूसरे दिन 7.44 करोड़ की कमाई की है। हैरान करने वाली बात ये है कि दूसरे दिन ये आंकड़ा कई प्रतिशत तक गिर गया। फिल्म के रिलिज होने से पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म पहले दिन 15 से 20 करोड़ तक कमाई करेगी, लेकिन पहले दिन में 12 करोड़ की कमाई और दूसरे दिन उससे भी कम की कमाई से इसका कलेक्षन धीरे धीरे गिरता जा रहा है। अगर फिल्म ने वीकेंड पर कमाई में रफ्तार नहीं पकड़ी तो अमिर खान के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी हो सकती है।

वहीं अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' न बॉक्स ऑफिस पर पर पहले दिन 8.20 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरा दिन का कलेक्शन सिर्फ 6.40 करोड़ रुपये ही रहा है।

तरण आदर्श ने 2022 में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पांच हिंदी फ़िल्मों के नाम भी बताए। ये टॉप पांच फ़िल्में क्रमश: भूल भुलैया (14.11 करोड़ रुपये), बच्चन पांडे (13.25 करोड़), लाल सिंह चड्ढा (12 करोड़), सम्राट पृथ्वीराज(10.70 करोड़) और गंगूबाई काठियावाड़ी (10.50 करोड़) हैं।

वहीँ शुक्रवार को मीडिया से खबरें आई थीं कि 'लाल सिंह चड्ढा' और रक्षा बंधन को बड़ा झटका लगा है। कहा गया कि आमिर और अक्षय की फिल्में देखने कम लोग पहुंचे इसीलिए 2300 शोज को कैंसिल कर दिया गया।

Tags:    

Similar News