इंस्पेक्टर सस्पेंडः थाना प्रभारी पर वसूली का आरोप, शिकायत मिलने के बाद टीआई को हटाया गया, एसपी ने जारी किया आदेश... डाॅक्टर के खिलाफ भी जांच

Update: 2021-11-23 11:19 GMT

राजनांदगांव 23 नवंबर 2021। सर्पदंश से मृत के परिवार से वसूली के आरोप में औंधी एसआई तारणदास डहरिया को सस्पेंड कर दिया गया है। इस बाबत आदेश आज एसपी डी श्रवण के द्वारा जारी किया गया है। 


जानकारी के मुताबिक, पिछले दिनों बागडोंगरी निवासी तिलकराम यादव के भाई कार्तिक राम यादव की सर्पदंश से मौत हो गई थी, जिसके बाद परिजनों ने आर्थिक सहायता के लिए आवेदन दिया था।  इस बीच परिजनों ने आरोप लगाया था कि, प्रक्रिया के दौरान थाना प्रभारीतारणदास डहरिया और सरकारी अस्पताल के डाॅक्टर सुमन ने प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए लाखों रूपए की मांग की। पीड़ित ने आर्थिक सहायता मिलने के नाम पर डाॅक्टर और टीआई को करीब 1 लाख दो हजार रूपए भी दिये। इसके बाद भी आर्थिक सहायता की प्रक्रिया आगे नहीं बढ़ी और डाॅक्टर और थाना प्रभारी के द्वारा फिर से रूपयों की मांग की जाने लगी, जिसके बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत एसपी डी श्रवण से की थी।

शिकायत को गंभीरता से लेते हुये जांच के आदेश दिये थे। फिलहाल इस मामले में टीआई को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही डाॅक्टर के खिलाफ भी जांच के आदेश दिये गये है और जांच जारी हैं।


Tags:    

Similar News