IG आनंद छाबड़ा की दो टूक- "अपराधियों पर पुलिस का दबाव है, यह आम नागरिक को साफ़ महसूस होना चाहिए.."सायबर सेल की तरह नारकोटिक सेल बनेगा

Update: 2022-02-16 14:51 GMT

रायपुर,16 फ़रवरी 2022। राजधानी पुलिस में जल्द ही नारकोटिक सेल सक्रिय हो जाएगा। रेंज आईजी आनंद छाबड़ा ने रायपुर पुलिस की समीक्षा बैठक में कड़े तेवर के बीच नारकोटिक सेल की स्थापना के निर्देश दिए हैं।

राजधानी पुलिस द्वारा दो दिन पहले पूरे बल के साथ विभिन्न इलाक़ों में की गई कार्यवाही को सराहते हुए आईजी आनंद छाबड़ा ने सख़्त तेवर के साथ दो टूक शब्दों में कहा

"पुलिस का अपराधियों पर बेहद दबाव है यह आम नागरिक को स्पष्ट महसूस होना चाहिए.. आपकी कार्यवाही आपकी कार्यप्रणाली ऐसी हो कि यह दो बातें स्थापित हों.. पहली तो यह कि अव्वल तो अपराध कर नहीं सकते.. और दूसरी अगर अपराध कर गए तो किसी सूरत बच नहीं सकते.."

आईजी आनंद छाबड़ा ने रायपुर पुलिस के सभी सीएसपी से कहा

"क्यों यह जरुरी है कि कोई अभियान चलाने का परवाना जारी हो तो सक्रिय हुआ जाए.. अपने अपने क्षेत्र में अभियान चलाते रहिए.. और पूरी सख़्ती से अभियान चलाईए"

राजधानी पुलिस जल्द ही एक नवाचार करने जा रही है। आईजी आनंद छाबड़ा ने राजधानी पुलिस में एक नया सेल नारकोटिक सेल शुरु करने के निर्देश दिए हैं। यह सेल पृथक से नारकोटिक्स के मामलों पर केंद्रित रहेगा।

Tags:    

Similar News