भीषण सड़क हादसा, पिकनिक से लौट रहे दोस्तों को ट्रेलर ने रौंदा, 4 की दर्दनाक मौत..15 घायल

Update: 2022-01-10 07:09 GMT

रांची 10 जनवरी 2022. झारखंड बोकारो के पेटरवार थाना क्षेत्र एनएच 23 लुकैया शगुन पेट्रोल पंप के पास रविवार रात एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. सभी पिकनिक मना कर घर लौट रहे, उस दौरान उनकी ऑटो को ट्रेलर ने रौंद दिया. जिससे 4 लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि 15 लोग घायल हो गये हैं. घायलों को रिम्स व सदर अस्पाताल रांची में भर्ती कराया गया. 

बताया जाता है कि हादसे का शिकार हुए दोनों ऑटो में 15 युवक सवार थे जिसमें चार की मौत हो गई. जबकि बाकी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसे का शिकार हुए सभी युवक पेटरवार प्रखंड के अंतर्गत लुकैया के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं. स्थानीय लोगों का इस घटना के बारे में कहना है कि ऑटो में सवार सभी लोगों का का घर पास में ही है. पिकनिक मना के लौ़टने के बाद सभी लोग ऑटो से उतर रहे थे तभी पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी.

यह हादसा इतनी भयानक थी कि ट्रेलर ऑटो को 300 मीटर तक घसीटते हुए दूर ले गया. जिससे तीन लोगों की मौत तो मौके पर ही हो गयी. जबकि एक की मौत अस्पाताल में ही गयी. आनन फानन में सभी लोगों को बोकारो जनरल अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया.

Tags:    

Similar News