IAS का फर्स्ट विकेटः सीएम के हेलिकाप्टर का टेकऑफ और आईएएस का विकेट डाउन एक साथ, पार्टी की बैठक में हिस्सा लेने दौरा ब्रेक कर CM दिल्ली हो रहे रवाना

Update: 2022-05-09 07:53 GMT

रायपुर, 9 मई 2022। राज्य सरकार ने आज सूरजपुर जिला पंचायत सीईओ राहुल देव का हटा दिया। कल मुख्यमंत्री के चौपाल में ग्रामीणों ने जिला पंचायत में कमीशनखोरी की शिकायत की थी। एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री को बताया था कि पंचायत में 10 प्रतिशत दिए बिना कोई काम नहीं होता। मुख्यमंत्री ने भरोसा दिया था कि आरोपों की जांच कराई जाएगी और कार्रवाई होगी।

आज दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक है। मुख्यमंत्री दौरा ब्रेक कर बैठक में हिस्सा लेने दिल्ली जा रहे हैं। उनका हेलिकाप्टर रायपुर आने के लिए जैसे ही टेकऑफ हुआ, राहुल देव का हटाने का आदेश जारी हो गया। सीएम के दौरे में आईएएस का ये पहला विकेट गिरा। वैसे, मुख्यमंत्री जिस अंदाज में दौरे और चौपाल कर आम लोगों से सीधे संवाद कर उनकी समस्याएं पूछ रहे हैं, आने वाले समय में दो-एक कलेक्टर, एसपी के नपने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता।

बहरहाल, राहुल 2016 बैच के आईएएस हैं। उनकी पत्नी भावना गुप्ता अंबिकापुर की पुलिस अधीक्षक हैं। भावना कैडर चेंज कराकर छत्तीसगढ़ आई हैं।

Tags:    

Similar News