CG सीएम का BJP पर तंज: सीएम बोले- राम वन गमन परिपथ, तीज-त्योहार, बोरे-बासी पर भाजपाई सिर्फ सोचेंगे, यहां पढ़ें चुनावी दौरे पर सीएम ने क्या कहा...

विधानसभाओं के दौरे के पहले दिन बलरामपुर के सामरी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकले सीएम

Update: 2022-05-04 07:15 GMT

रायपुर, 04 मई 2022। सीएम भूपेश बघेल ने बोरे-बासी और अक्ती पर आयोजित कार्यक्रम के संबंध में बीजेपी नेताओं की टिप्पणी पर तंज किया है। सीएम ने कहा कि वे (भाजपाई) सिर्फ सोचते रहेंगे। जब राम वन गमन पर्यटन परिपथ की बात आई, तब भी यही कहा। गौठान, तीज त्योहार और राज्यगीत की बात आई, बोरे-बासी खाने की बात हो, वे सोचते ही रहेंगे। विधानसभाओं के दौरे को चुनावी तैयारियों के संबंध में पूछे गए प्रश्न पर सीएम ने कहा कि फिलहाल उनका दौरा योजनाओं के संबंध में है, जब कैलेंडर बदल जाएगा, तब कह सकेंगे कि चुनावी वर्ष आ गया है।

यह भी बताया कहां-कहां जाएंगे

सीएम ने बताया कि उनका दौरा औचक नहीं है। वे कहां जाएंगे, यह पहले ही सबको पता है। अपने दौरे में वे पंचायत जाएंगे, थाने जाएंगे, आंगनबाड़ी केंद्र जाएंगे। नगर पंचायत के दफ्तर चले जाएंगे। जहां जैसा अवसर मिलेगा, वहां जाएंगे। सीएम ने कहा कि कोरोना की वजह से ऐसा दौरा नहीं हो पाया था, जहां इस तरह लोगों, जनप्रतिनिधियों से मुलाकात हो सके।

राजनीति 24 घंटे का काम है

विधायकों के परफॉर्मेंस के आंकलन पर सीएम ने कहा, 'हम लोग राजनीति से जुड़ लोग हैं और यह सब 24 घंटे का काम है। कहां क्या अच्छा हो रहा है, क्या खराब हो गया, यह चलता रहा है।' विधायकों का परफॉर्मेंस खराब होने के संबंध में एक सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि उन्होंने ऐसा नहीं कहा था, यह मीडिया में आई खबरें हैं।

Tags:    

Similar News