CG News-एक्सीडेंट: दो छात्रों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर... कार में सवार होकर तीन छात्र निकले थे नाश्ता करने, अनियंत्रित होकर ट्रक में कार जा घुसी...

Update: 2022-08-23 09:12 GMT

दुर्ग। आज सुबह सड़क हादसे में दुर्ग के दो छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल एक छात्र को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। घटना भिलाई के स्मृति चौकी के दुर्ग राजनांदगांव बाइपास की है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की सुबह रिसाली में रहने वाले समीर कुजूर अपनी कार में दोस्त सौरभ यादव और एस कामेश तीनों सवार होकर नाश्ता करने के लिए राजनांदगांव ढ़ाबा जा रहे थे। इसी दौरान रिसाली मारूति षो रूम के पास तेज रफतार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुये सामने से आ रही ट्रक में जा घुसी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गये और कार के सामने बैठे दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे मृतकों के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा हैं कि मृतक सौरभ निवासी कोरबा दुर्ग में किराए के मकान में रहकर सुराना काॅलेज और समीर कुजूर झारखंड रांची निवासी सेंट थामस काॅलेज रूआबांधा में बीसीए की पढ़ाई कर रहे थे। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।

Tags:    

Similar News