डोंगरगढ़ मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने पहुंचा तेंदुआ, मंदिर की सीढ़ियां चढ़ता VIDEO में कैद... रात नौ बजे के बाद माता के दर्शन पर लगी रोक

Update: 2023-02-05 10:01 GMT

राजनांदगांव। डोंगरगढ़ मां बम्लेश्वरी मंदिर परिसर में एक तेंदुआ देखा गया। तेंदुआ दो तीन दिन पहले परिसर की सीढ़ियों में चढ़ता हुआ दिखाई दिया। तेंदुआ शुक्रवार की सुबह 4 बजे के आसपास नाग मंदिर की सीढ़ियों पर चढ़ता हुआ दिखा। परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी हलचल कैद हो गई।

अब इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर श्रद्धालु इसे मां बम्लेश्वरी का चमत्कार बता रहे हैं, तो कोई कह रहा है कि तेंदुआ मंदिर में माता के दर्शन करने आया है। नीचे देखें वीडियो...

Full View

इधर, तेंदुआ का वीडियो सामने आने के बाद मंदिर ट्रस्ट ने रात 9 बजे के बाद दर्शन करने पर रोक लगा दी है। मतलब कि अब भक्त रात 9 बजे तक ही मां बम्लेश्वरी के दर्शन कर पाएंगे। रात 9 बजे के बाद दर्शन करने पर पूरी तरह प्रतिबंध रहेगा। साथ ही मंदिर परिसर को पूरी तरह खाली भी करवा दिया जाएगा। सिर्फ मंदिर परिसर के कर्मचारी की मंदिर के अंदर रहेंगे।

मंदिर ट्रस्ट ने तेंदुआ होने की जानकारी राजनांदगांव वन विभाग को दे दी है। सुरक्षा के मद्देनजर वन विभाग की टीम भी डोंगरगढ़ के आसपास वाले ग्रामीण इलाकों में तेंदुआ की तलाश में जुट गई है।

Tags:    

Similar News