CG में डॉक्टर की पिटाई: सरकारी अस्पताल में डॉक्टर को युवक ने जड़े कई थप्पड़, चार गिरफ्तार

Update: 2022-06-18 10:38 GMT

मुंगेली 18 जून 2022। साली के इलाज के दौरान हुए विवाद के चलते युवक ने ड्यूटीरत डाक्टर की पिटाई करते हुए कई थप्पड़ जड़ दिए। डाक्टर की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय दिनेश कुमार साहू लोरमी के सामुदायिक स्वास्थ्य स्वास्थ्य केंद्र सह 50 बिस्तर मातृ शिशु अस्पताल में असिस्टेंट सर्जन के पद पर पदस्थ है। कल रात 11 बजे वह ड्यूटी में तैनात थे उसी दौरान रानी गांव निवासी गिरीश ध्रुव अपनी साली शालिनी ध्रुव के खुजली का इलाज करवाने पहुँचा। जहां इलाज के नाम से विवाद होने पर गिरीश ध्रुव ने लेट लतीफी व दुर्व्यवहार का आरोप लगा कुर्सी पर बैठे डाक्टर दिनेश साहू को कई थप्पड़ जड़ दिए। डाक्टर जब खड़े हुए तब भी उनको गिरीश ध्रुव के द्वारा तीन चार तमाचे जड़ दिए गए।

Full View

घटना की शिकायत देर रात डाक्टर साहू ने लोरमी थाने में की। साथ ही आज समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों व नर्सिंग स्टाफ ने काम बंद कर आरोपियों की गिरफ्तारी व सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध करवाने की मांग की। लोरमी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य मे बाधा डालने समेत ,मारपीट,गाली गलौच व जान से मारने की धमकी देने के साथ ही हास्पिटेलिटी प्रोटेक्शन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही तीन आरोपियों के अलावा एक नाबालिक को गिरफ्तार कर लिया है वही गिरफ्तार आरोपी गिरीश ध्रुव का कहना है कि जब वह साली के इलाज के लिए पहुँचे तो डॉक्टर साहू के द्वारा इलाज में लेट लतीफी किया जा रहा था। जल्दी इलाज के लिए कहने पर डाक्टर के द्वारा दुर्व्यवहार करते हुए गाली गलौच किया गया जिससे आहत होकर मैने डाक्टर की पिटाई कर दी। पुलिस ने गिरीश ध्रुव के पुत्र को भी मामले में आरोपी बनाया है।

गिरफ्तार आरोपी

गिरीश ध्रुव पिता झुनाराम ध्रुव उम्र 42 वर्ष निवासी रानीगांव वार्ड क्रमांक 8 लोरमी ,अमन ध्रुव पिता गिरीश ध्रुव उम्र 23 वर्ष निवासी रानीगांव वार्ड क्रमांक 8 लोरमी ,नवीन कश्यप पिता कमलकांत कश्यप उम्र 21 वर्ष निवासी रानीगांव वार्ड क्रमांक 8 व एक विधि से सँघर्ष रत बालक

Tags:    

Similar News