एक ही परिवार के चार की मौत: घटना से पहले परिवार के साथ खिंचवाई थी फ़ोटो...फिर शादी से घर लौटते वक़्त कार को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर...पति-पत्नी व बच्चों सहित की मौत...

Update: 2021-11-25 08:10 GMT

नईदिल्ली 25 नवम्बर 2021। सतना जिले में मैहर के पास एक परिवार के चार सदस्यों की सड़क हादसे में मौत हो गई। इस परिवार ने घटना के कुछ घंटे पहले ही एक होटल में वेटर से एकसाथ फोटो उतरवाई थी और वह उनका आखिरी खुशियों का लम्हा साबित हुआ। मैहर के पास उनकी कार को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे उन सभी की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, परिवार सतना में एक विवाह समारोह से लौट रहा था। कार मालिक व्‍यापारी सत्‍य प्रकाश उपाध्‍याय खुद ही चला रहे थे। उनकी भी मौके पर ही मौत हो गई उनके साथ उनकी पत्‍नी और दोनों बच्‍चों की भी मौत हो गई। बेटे को गंभीर हालत में सतना के अस्‍पताल में रेफर किया गया था वहां उचित इलाज न होने के कारण उसे जबलपुर रेफर किया गया लेकिन रास्‍ते में ही बच्‍चे की मौत हो गई। हादसा रात 11 बजकर 30 मिनट के करीब हुआ था जब सतना से मैहर की ओर जाते हुए जीतनगर के करीब तेज रफ़्तार ट्रक संख्‍या यूपी 96 टी 2075 ने जोरदार टक्‍कर मार दी।

हादसे में मरने वाले परिवार के सदस्‍यों में सत्‍य प्रकाश उपाध्‍याय की उम्र 40 वर्ष, उनकी पत्‍नी मेनका उपाध्‍याय 35 वर्ष व बेटी इशानी उपाध्‍याय 10 वर्ष और बेटा स्‍नेह उपाध्‍याय 8 वर्ष का था। ये सभी कार में सवार होकर सतना से मैहर की ओर जा रहे थे। चारों ने सतना के एक रेस्‍तरां में साढ़े 10 बजे के करीब खाना खाया था। इस दौरान चारों काफी खुश थे और मोबाइल से सेल्‍फी भी ले रहे थे।


Tags:    

Similar News