कांग्रेस विधायक दल की बैठक थोड़ी देर में ही: सीएम हाउस में जुटे कांग्रेस के सभी विधायक, राज्यसभा सदस्यों के परिचय के बाद जाएंगे विधानसभा

राज्यसभा उम्मीदवार राजीव शुक्ला और रंजीत रंजन आज नामांकन जमा करेंगे।

Update: 2022-05-31 05:37 GMT

रायपुर, 31 मई 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निवास पर थोड़ी देर में ही विधायक दल की बैठक शुरू होने वाली है। कांग्रेस के सभी विधायक सीएम हाउस में जुटे हैं। राज्यसभा उम्मीदवार राजीव शुक्ला और रंजीत रंजन के सामान्य परिचय के बाद सीएम बघेल के साथ सभी नामांकन जमा करने विधानसभा जाएंगे।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने छत्तीसगढ़ की दो राज्यसभा सीटों के लिए जाने माने पत्रकार राजीव शुक्ला और बिहार से पूर्व सांसद व बाहुबली नेता पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन को उम्मीदवार बनाया है। दोनों सोमवार को राजधानी पहुंचे। इसके बाद कांग्रेस पार्टी के वकीलों की मौजूदगी में नामांकन फॉर्म तैयार किया। आज नामांकन जमा करने की अंतिम तारीख है, इसलिए बेहद सावधानी से नामांकन फॉर्म तैयार किया गया है।

विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री और पीसीसी अध्यक्ष के साथ दोनों उम्मीदवारों का सम्बोधन होगा। इसके बाद एक-एक नामांकन फॉर्म में 10-10 विधायकों को प्रस्तावक बनाया जाएगा। बैठक के बाद सम्भवतः सारे विधायक विधानसभा जाएंगे।

Tags:    

Similar News