कलेक्टर को कुचलने की कोशिश, गार्ड घायल, रेत माफियाओं ने कलेक्टर की कार पर डंपर चढ़ाने की कोशिश की....

Update: 2023-05-28 12:20 GMT

बीड़। महाराष्ट्र के बीड़ जिले में कलेक्टर पर खनन माफियाओं ने हमला कर दिया। माफियाओं ने कलेक्टर की कार पर डंपर चढ़ाने की कोशिश की। घटना में गार्ड अंबादास पावने घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

जानकारी के मुताबिक, बीते गुरुवार को कलेक्टर दीपा मुधोल मुंडे अपने सुरक्षा गार्ड के साथ औरंगाबाद से बीड़ आ रही थी। इस दौरान तड़के लगभग तीन से साढ़े तीन बजे के बीच धुले सोलापुर राजमार्ग पर गेवराई के माडलमोही गांव में बालू से लगे डंपर को देखा गया। ट्रक में नंबर प्लेट भी नहीं था। कलेक्टर अपनी कार से डंपर के पास पहुंची और उसे रोकने की कोशिश की, तभी डंपर के ड्रायवर ने अपनी गति बढ़ाते हुए कलेक्टर की कार को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गया।

इसके बाद कलेक्टर ने कार ड्रायवर को डंपर का पीछा करने कहा। डंपर के ड्राइयवर ने कार को पीछे आते देख चढ़ाने की कोशिश की। इस घटना के बाद डंपर चालक मौके पर ही वाहन छोड़कर फरार हो गया।

कलेक्टर के सुरक्षाकर्मी ने घटना के बाद इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में 307 और 353 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

कलेक्टर ने कहा कि उन्होंने बीड के पुलिस अधीक्षक को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू की। स्थानीय अपराध शाखा के अधिकारियों ने डंपर चालक प्रकाश कोकरे को गिरफ्तार कर उसके वाहन को जब्त कर लिया।

Tags:    

Similar News