विधायक के बेटे की गुंडागर्दी पर CM का बड़ा बयान- विधायक के बेटे की बात हो या भूपेश बघेल के पिता की, यहां कानून का राज....

Update: 2022-04-16 13:57 GMT

रायपुर 16 अप्रैल 2022। रायगढ़ की घटना को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, घटनाएं घटती है। अपहरण के केस हुई, मारपीट, गांजा, आवैध कारोबारी, नशीले पदार्थ के कारोबारी ये सब घटनाएं हुई है। इन सब में पुलिस ने पूरी तत्परता से कार्य किया है, चाहे वो विधायक प्रकाश नायक के बेटे की बात हो या फिर ल भूपेश बघेल के पिताजी की बात हो।पुलिस को काम करने से किसी ने नहीं रोका है और पुलिस ने बहुत तत्परता से कार्रवाई की है। छत्तीसगढ़ में कानून का राज है, ऐसा नहीं है कि कोई बुलडोजर चढ़ा दे...न्याय होना चाहिए, वो भी न्यायालय के द्वारा। जो अपना काम है वो खुद को करना चाहिए, दूसरों के काम मे हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए।

Cm भूपेश बघेल ने खैरागढ़ में उपचुनाव में हुई जीत को लेकर प्रेसवार्ता में कहा कि, 8 प्रत्याशियों की जमानत जप्त हुई। सेमीफाइनल में बीजेपी बुरी तरह परास्त हुई है। जो वादा हमने किया है वो पूरा करके रहेंगे, निश्चिन्त रहे जनता। इस चुनाव में सबसे ज्यादा अगर किसी को नुकसान हुआ है तो वो रमन सिंह को हुआ है। अगर जिला बनाने से प्रत्याशी जीतते तो रमन सिंह ने 9 जिला बनाया था। जिला बनाना केवल एक मुद्दा हो सकता है। बीजेपी के आरोप पत्र को जनता ने नकार दिया है। सरकार के साढ़े तीन साल के कामकाज पर खैरागढ़ की जनता ने मुहर लगाई है।

Tags:    

Similar News