सिंधिया पर CM का हमला: भूपेश बघेल बोले- सिंधिया की कोई आइडियोलॉजी नहीं, कुर्सी के लिए पार्टी छोड़े; उनके बारे में क्या बात करें

AICC की बैठक में शामिल होने दिल्ली रवाना हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

Update: 2022-04-20 05:14 GMT

रायपुर, 20 अप्रैल 2022'मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे लोगों की बातों का जवाब देना उचित नहीं समझता। जो कुर्सी के लिए पार्टी छोड़े, जिनकी कोई आइडियोलॉजी नहीं, उनकी बातों का क्या जवाब दूं...' छत्तीसगढ़ दौरे पर आए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सिंधिया के संबंध में पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कुछ इस तरह जवाब दिया। मुख्यमंत्री बघेल बुधवार को सुबह AICC की बैठक में शामिल होने के लिए नई दिल्ली रवाना हुए। जाने से पहले उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात की। जब मीडिया ने सिंधिया के आरोपों पर सवाल किया तो मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले उनके पुराने और अब के बयानों को सुन लें, फिर तुलना करें। मैं ज्योतिरादित्य जैसे लोगों की बातों का जवाब नहीं देता।

AICC में 2024 चुनाव की तैयारियों के लिए बैठक

मुख्यमंत्री ने बताया कि AICC में 2024 के चुनाव की तैयारियों के संबंध में लगातार बैठकें हो रही हैं। इसी बैठक में शामिल होने के लिए वे भी जा रहे हैं। बैठक के क्या-क्या एजेंडे हैं, वहां जाने पर भी पता चलेगा। छुट्टा मवेशियों की समस्या को दूर करने के लिए दूसरे राज्यों में भी गोधन न्याय योजना की तरह योजना लागू करने पर CM भूपेश ने कहा कि यह अच्छी बात है कि लोग छुट्टे मवेशियों की समस्या के लिए छत्तीसगढ़ को फॉलो कर रहे हैं। यहां के भाजपा नेता बताएं कि मध्यप्रदेश-उत्तरप्रदेश में छत्तीसगढ़ की नकल कर रहे हैं।

केंद्र सरकार की कोयला नीति में खामी, इसलिए दिक्कत

मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार की कोयला नीति में खामी है, इसलिए समस्या आ रही है। कोयले के ऑक्शन में लोग नहीं आए। जितनी कोयले की जरूरत है, उतना उत्पादन नहीं हो रहा। अब विदेशी कोयले को मिलाने के लिए राज्यों पर दबाव डाला जा रहा है।

Tags:    

Similar News