विधायकों के रिपोर्ट कार्ड पर सीएम भूपेश का बड़ा बयान, बोले...जिन विधायकों का परफारमेंस ठीक नहीं, उन्हें आत्मावलोकन करने की जरूरत, पढ़िये टिकिट काटने पर क्या बोले मुख्यमंत्री

Update: 2022-04-24 07:55 GMT

रायपुर, 24 अप्रैल 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि जिन विधायकों के परफारमेंस ठीक नहीं, उन्हें आत्मावलोकन करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, अभी भी समय है, परफारमेंस सुधारा जा सकता है।

दौरे पर जा रहे मुख्यमंत्री से हेलीपैड पर मीडिया ने विधायकों के रिपोर्ट कार्ड और उनके पुअर परफारमेंस पर सवाल पूछा। मुख्यमंत्री ने कहा कि विधायकों के पास अभी भी समय है, पारफामरेंस सुधारा जा सकता है। ये पूछने पर कि जिन विधायकों का प्रदर्शन खराब है, 2023 के विधानसभा चुनाव में उनकी टिकिट कटेगी? मुख्यमंत्री ने कहा कि विधायकों को आत्मावलोकन करने की जरूरत है। पार्टी फीडबैक के आधार पर विधायकों के परफारमेंस की लगातार समीक्षा कर रही है। मुख्यमंत्री ने बताया कि उन्होंने विधायकों से कहा है कि वे अपना रिपोर्ट कार्ड सुधारें। उन्होंने कहा, विधायक चाहें तो अभी भी अपने कार्यां और व्यवहार के जरिये स्थिति को बदल सकते हैं। ज्ञातव्य है, सरकार के तीन साल पूरे होने पर विधायकों के परफारमेंस का सर्वे कराया गया था। तीन केटेगरी में सर्वे हुए थे। अधिकांश विधायकों के परफारमेंस ठीक नहीं आए।

Tags:    

Similar News