छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता गिरफ़्तार: ऑफिस में काम करने वाली युवती से छेड़छाड़ और दुष्कर्म की कोशिश, शिकायत के बाद पुलिस की कार्रवाई

Update: 2023-05-19 16:41 GMT

कवर्धा। बोड़ला पुलिस ने भाजपा नेता बसंत नामदेव को गिरफतार किया। आरोपी नेता पर ऑफिस में काम करने वाली युवती से शराब के नशे में छेड़छाड़ और रेप की कोशिश करने का आरोप है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया।

दरअसल, पूरा मामला बोड़ला क्षेत्र का है। पीड़ित युवती की थाने में दी शिकायत के मुताबिक वो बसंत नामदेव के कार्यलाय में काम करती है और अपनी सहेली के साथ बंसत की कार में भीरा गांव शादी समारोह में गई थी। यहां पर बसंत ने जमकर शराब पी। नशा होने पर पीड़िता उसके साथ जाने से मना की, लेकिन बंसत ने जबरदस्ती करते हुए उसे अपने साथ कार में ले गया। इसके बाद आरोपी ने बोड़ला स्थित अपने रूम में लाकर उसके साथ छेड़खानी करते हुए जबरदस्ती करने की कोशिश की। युवती ने जब अपने मोबाइल से परिजनों को फोन लगाना चाहा तो उसका फोन छीनकर फेंक दिया।

पीड़िता जैसे तैसे आरोपी के चंगुल से खुद को बचाकर वहां से भागी और अपने परिजनों के पास पहुंची। पीड़िता ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने परिजनों को दी। अगले दिन सुबह पीड़िता परिजनों के साथ थाणे पहुंची और इसकी शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने धारा 354,342,427 मामला दर्ज कर बीजेपी नेता बसंत को गिरफ्तार  कर कोर्ट में पेश किया गया।

Tags:    

Similar News