छत्तीसगढ़ में शराब के नशे में स्कूल पहुंचे मास्टर साब...बच्चों को छड़ी से पीटने लगे, प्रधान पाठक के खिलाफ थाने में शिकायत

Update: 2022-08-18 06:47 GMT

कोरबा। शराब के नशे में बच्चो को छड़ी से बेरहमी से पीटने के आरोप प्रधान पाठक पर लगा है। एक बच्चें के पिता ने पुलिस से इसकी शिकायत की है। प्रधान पाठक के खिलाफ जनपद उपाध्यक्ष व ग्रामीणों ने भी मोर्चा खोल दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला पाली विकासखंड के ग्राम पंचायत मानिकपुर के आश्रित गांव साजाबहरी की है। साजाबहरी प्राथमिक विद्यालय के कक्षा चौथी व पांचवी में पढ़ने वाले दो छात्रों को पीटने का आरोप प्रधान पाठक छत्रपाल सिंह राज पर लगा है। चौथी कक्षा के छात्र के पिता ने चैतमा पुलिस चौकी में शिकायत करते हुए बताया कि स्कूल के प्रधान पाठक मंगलवार के दिन शराब के नशे में स्कूल पहुँचे और उनके पुत्र के साथ ही पांचवी के एक छात्र की बिना वजह छड़ी से जम कर पिटाई कर दी। दोनो बच्चों को इतना पीटा गया कि उनके शरीर मे निशान उभर आये है। छात्र के पिता के साथ ही पाली जनपद उपाध्यक्ष व ग्रामीणों ने भी पाली बीईओ से प्रधान पाठक की शिकायत की है। पुलिस ने हालांकि अभी तक मामला दर्ज नही किया है पर शिक्षा विभाग ने मामले की जांच शुरू करवा दी है।

इस सम्बंध में पाली बीईओ दिनेश लाल का कहना है कि सम्बंधित प्रधान पाठक के खिलाफ जनपद उपाध्यक्ष व ग्रामीणों की मिली शिकायत को संज्ञान में लेते हुए जांच के लिए माध्यमिक विद्यालय चैतमा के प्राचार्य एचआर निराला को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है। प्रतिवेदन मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News