Chhattisgarh IAS Conclave: दो फेज में होगा अबकी IAS कॉन्क्लेव, स्पोर्ट्स, टेबल डिस्कशन के साथ धूम धड़ाका भी

Update: 2023-07-21 03:00 GMT

रायपुर। आईएएस एसोसिएशन द्वारा विधानसभा सत्र की समाप्ति के अगले दिन से आईएएस कॉनक्लेव का आयोजन किया जा रहा है। कॉन्क्लेव अबकी दो चरणों में होगा। सामान्य प्रशासन विभाग ने अफसरों को जिला मुख्यालय छोड़ने की अनुमति प्रदान कर दी है। आईएएस एसोसिएशन के प्रेसिडेंट मनोज पिंगुआ ने npg.news को बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आखिरी दिन के कार्यक्रम के चीफ गेस्ट होंगे।

एसोसिएशन द्वारा आयोजित कानक्लेव में शामिल होने प्रदेशभर के आईएएस राजधानी में जुटेंगे। 22 जुलाई की शाम तक सारे आईएएस राजधानी पहुंच जाएंगे। इस दिन कोई खास कार्यक्रम नहीं है। अगले दिन 23 जुलाई को सुबह से टेबल डिस्कशन, उपयोगी परिचर्चा और स्पोर्ट्स होंगे। शाम को फिर कल्चरल इवेंट तथा धूम धड़ाका। फिर रात्रि भोज।

इसके बाद 24 जुलाई को दिन भर का ब्रेक रहेगा। कलेक्टरों की निर्वाचन में कोई मीटिंग है। शाम को फिर कॉन्क्लेव का समापन समारोह होगा। इस कार्यक्रम के सीएम भूपेश बघेल मुख्य अतिथि होंगे। दरअसल, सीएम का 23 जुलाई को भेंट मुलाकात का कार्यक्रम है। शाम को भी उनकी व्यस्तताएं हैं। इसलिए, इस दिन का टाइम नहीं मिल पाया। लिहाजा, 24 जुलाई को समापन कार्यक्रम रखना पड़ा। परिचर्चा के लिए आईएएस एसोसिएशन देश के नामचीन लेखकों को बुलाने के लिए मंत्रणा कर रहा है।




 


Tags:    

Similar News