Chhattisgarh Assembly Election 2023 पद्मश्री अनुज शर्मा और राधेश्याम बारले जॉइन करेंगे बीजेपी, थोड़ी देर में ओम माथुर और अरुण साव की मौजूदगी में होगा पार्टी प्रवेश

Update: 2023-06-01 06:04 GMT

Chhattisgarh Assembly Election 2023

रायपुर. छत्तीसगढ़ बीजेपी में अब से कुछ देर बाद पद्मश्री अनुज शर्मा और पद्मश्री राधेश्याम बारले के प्रवेश की सूचना आ रही है. अनुज मूलतः बलौदाबाजार जिले के हैं. वे बलौदाबाजार या भाटापारा से विधानसभा चुनाव के उम्मीदवार भी हो सकते हैं. उनकी क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल से मुलाकात हो चुकी है.

इसी तरह राधेश्याम बारले प्रसिद्ध पंथी नर्तक हैं. वे दुर्ग जिले के पाटन क्षेत्र के रहने वाले हैं. इसी तरह राजधानी के निर्दलीय पार्षद अमर बंसल के भी प्रवेश की सूचना है. वे बीजेपी से ही टिकट के दावेदार थे, लेकिन टिकट नहीं मिलने से निर्दलीय मैदान में उतरे और जीते. इसी तरह हाल ही में वीआरएस के लिए आवेदन करने वाले आईएएस नीलकंठ टेकाम का भी नाम चर्चा में है, लेकिन उनका वीआरएस अभी मंजूर नहीं हुआ है.

बीजेपी की ओर से जारी सूचना के मुताबिक गुरुवार को दोपहर 12 बजे छत्तीसगढ़ की प्रतिष्ठित और जानी मानी हस्तियों के साथ बड़ी संख्या में लोग बीजेपी प्रवेश कर रहे हैं. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी, प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप, विजय शर्मा आदि मौजूद रहेंगे.

Tags:    

Similar News