CG-गैंगरेप: मंदिर से लौट रही थी 13 साल की बच्ची...चार आरोपियों ने मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म... FIR दर्ज

Update: 2022-01-21 12:19 GMT

बिलासपुर 21 जनवरी 2022। बिलासपुर में नाबालिक से गैंगरेप का मामला सामने आया हैं। पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए चारो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया हैं। मामले में मिली जानकारी के अनुसार तोरवा थाना क्षेत्र में अपने परिवार के साथ रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिक ने पांचवी क्लास के बाद पढ़ाई छोड़ दिया हैं। अब वह घरेलू काम काज करती हैं। कल गुरुवार होने की वजह से वह मोहल्ले के ही साँई मन्दिर गयी हुई थी।

कल शाम के तकरीबन 7 बजे घर वालो को वह मन्दिर से आरती में शामिल होने की बात कह के निकली। मन्दिर से लौटते वक्त चार युवकों ने उसे बलपूर्वक रोक लिया। और युवक्ति के चिल्लाने पर उसका मुंह दबा कर उसे खेत की तरफ ले गए। इस दौरान दो युवक रखवाली कर रहे थे। और दो युवकों ने नाबालिक के साथ बलात्कार किया। वारदात को अंजाम दे कर युवक घटनास्थल से भाग निकले। बच्ची के देर तक घर न लौटने से परेशान उसके परिजन बच्ची की तलाश कर रहे थे। इसी बीच बच्ची बदहवास हालत में आती दिखी। बच्ची ने घर वालों को अपने साथ हुए घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन उसे लेकर तोरवा थाना पहुँचे।

गैंगरेप की सूचना से पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए। पुलिस कप्तान पारुल माथुर ने तत्काल घेराबन्दी कर आरोपियो की गिरफ्तारी के निर्देश दिये। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपियो के नाम पते बच्ची से पूछे। बच्ची सभी आरोपियो को पहचानती थी। आरोपियो की शिनाख्ती होने के बाद पुलिस ने आरोपियो के घर के पास गोपनीय ढंग से घेराबन्दी कर दी। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद देर रात घर पहुँचे. जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपियों के नाम सूरज यादव(20),महेश पासी(19) वर्ष, सूरज सूर्यवंशी(21),दीपक निषाद(27) साल, सभी निवासी महमंद थाना तोरवा को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Tags:    

Similar News