CG News-मेरी मुर्गी मारकर खा गया साहब...महिला की शिकायत पर युवक गिरफ्तार, थाने में जमकर बवाल...

Update: 2023-05-27 09:09 GMT

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में मुर्गी चोरी की शिकायत के बाद थाने में जमकर बवाल देखने को मिला। मुर्गी चोरी के आरोप में पुलिस ने जिस युवक को गिरफ्तार कर थाने लाई, उसके परिजनों और मोहल्ले वालों ने विरोध में थाने का घेराव कर दिया। मोहल्ले वालों ने आरोप लगाया कि मुर्गी किसी दूसरे ने चोरी की और बेवजह किसी दूसरे आदमी को पुलिस ने उठा लिया। इस घटना के बाद थाने परिसर में जमकर बवाल देखने को मिला।

दरसअल, सिविल लाइन थाना रामपुर के नाकटिखार गांव के मोहल्ले की एक महिला की मुर्गी चोरी हो गई। महिला ने इसकी शिकायत रामपुर थाने में दर्ज कराई और मोहल्ले के ही राजेश अघरिया पर मुर्गी चोरी कर खाने का आरोप लगाया। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लाया।

इधर इसकी जानकारी जैसे ही मोहल्ले के अन्य लोगों को लगी तो गिरफ्तारी के विरोध में बवाल करते हुए थाने का घेराव कर दिए। गिरफ्तार आरोपी की मां ने मीडिया से कहा कि मुर्गी किसी और ने चोरी की, लेकिन पुलिस ने इनके बेटे को जबरन पकड़ लिया, जो गलत है। इसी के विरोध में परिजन और मोहल्ले वालो ने थाने का घेराव किया है। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Tags:    

Similar News