CG News-फ्लाईओवर से गिरकर पति पत्नी की मौत: शादी समारोह से लौट रहे परिवार की मोटरसाइकिल निर्माणाधीन फ्लाईओवर से गिरी, सीएम ने जिम्मेदारों पर कार्रवाई के दिये निर्देश

Update: 2022-12-10 05:51 GMT

दुर्ग। भिलाई के कुम्हरी में निर्माणाधीन फ्लाईओवर से गिरकर पति पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। घटना एक बच्ची गंभीर रूप से घायल है, जिसका उपचार अस्पताल में जारी है। शुक्रवार की देर रात की है। मृतक रायपुर के चंगोराभाठा क्षेत्र के रहने वाले थे और बीती रात शादी समारोह से लौट रहे थे। तभी ये हादसा हो गया। इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश ने भी दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, जिला प्रशासन को दुर्घटना में घायल बच्ची को बेहतर उपचार की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए है। साथ ही जिम्मेदार के विरुद्ध तत्काल दंडात्मक कार्रवाई के निर्देश दिए है।

जानकारी के मुताबिक, चंगोराभाठा निवसी आजुराम देवांगन चंगोराभाठा निवासी अपनी पत्नी निर्मला और 12 साल की बेटी के साथ मोपेड पावर एक्सल वाहन में ग्राम जंजगिरी कुम्हारी में रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने निकला था। शादी में शामिल होने के बाद ही शुक्रवार की देर रात अपने घर लौट रहा था। इस दौरान वापस आते समय कुम्हारी में निर्माणाधीन फ्लाईओवर में लाइट और बेरिकेड्स नहीं होने के कारण वो अपनी वाहन को अधूरे फ्लाईओवर पर लेकर चढ़ गए। फ्लाईओवर बीच से अधूरा था, अंधेरा होने के कारण आजुराम देवांगन को दिखा नहीं और उसकी गाड़ी फ्लाईओवर से गिर गई। इस घटना में उसकी और उसकी पत्नी की मौत हो गई। वहीं 12 वर्षीय बालिका गंभीर है, जिसका उपचार जारी है।

बता दें ये फ्लाईओवर बीच से काफी समय से अधूरा है और सावधानी के लिए न तो बैरिकेड लगे हैं और न ही कोई लाइट है। जिला प्रशासन की इस लापरवाही के चलते हस्ता खेलता परिवार काल के मुंह मे समा गया। फिलहाल मुख्यमंत्री ने कार्रवाई के निर्देश दिए है। देखना होगा कि जिम्मेदारों पर किस तरह की कार्रवाई होती है।

Tags:    

Similar News