IAS अनिल टुटेजा ने मुख्य सचिव को लिखा पत्र, बताया – स्वास्थ्यगत कारणों से 28 अप्रैल तक छुट्टी ली है, ईडी से समय मांगा है

Update: 2023-04-22 10:56 GMT

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव को ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की चिट्ठी के बाद अब आईएएस अनिल टुटेजा ने एक पत्र लिखा है. आईएएस टुटेजा ने मुख्य सचिव अमिताभ जैन को लिखे पत्र में बताया है कि उन्होंने स्वास्थ्यगत कारणों से 28 अप्रैल तक अर्जित अवकाश के लिए आवेदन किया था. इसे स्वीकृत कर दिया गया है.

आईएएस टुटेजा ने यह स्पष्ट किया है कि उनके निवास पर ईडी की ओर से समंस प्राप्त हुआ है और उनके अधिकृत प्रतिनिधियों के जरिए जवाब भी दिया गया है. टुटेजा ने बताया है कि उन्होंने ईडी को पत्र लिखकर दो हफ्ते का समय मांगा था, क्योंकि उनकी तरफ से सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका लगाई गई है, जो लंबित है.

उनके घर पर ईडी की तलाशी के दौरान घर पर विधिवत बयान दर्ज किया गया था. साथ ही, 30 मार्च को ईडी दफ्तर भी भी पूरे दिन बयान दर्ज किया गया है. ईडी के अनुरोध पर उन्होंने परिवार के सदस्यों की चल और अचल संपत्ति सहित सभी दस्तावेज विधिवत प्रस्तुत किए गए हैं.

आईएएस टुटेजा ने बताया है कि उन्होंने ईडी को लिखे गए सभी पत्रों में जांच में शामिल होने की इच्छा दिखाई है. बस कुछ समय देने का अनुरोध किया है, क्योंकि मामला सुप्रीम कोर्ट के समक्ष लंबित है.

बता दें कि ईडी की ओर से मुख्य सचिव को पत्र लिखकर यह जानकारी दी गई थी कि वे समंस के बावजूद प्रस्तुत नहीं हो रहे हैं.

Full View

Tags:    

Similar News