CG news- दोस्त के साथ आपत्तिजनक हालत में पत्नी को पकड़ा, आक्रोशित पति ने फिर अपने ही दोस्त को दी ख़ौफ़नाक सजा, अब हुआ पति गिरफ्तार

Update: 2022-08-24 12:36 GMT

जांजगीर- चाम्पा। कहा जाता है कि जर जोरू और जमीन भाई को भाई का दुश्मन बना देती है। ठीक ऐसा ही एक वाक्या पामगढ़ थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहां बचपन के दोस्त ने ऐसा दगा दिया कि अपने जिगरी दोस्त की पत्नी को ही बाहों में भर कर ऐय्याशी करने लगा। दोस्त की बाहों में पत्नी को झूलता देख कर आपा खोए पति ने अपने जिगरी यार को मौत के घाट उतार दिया। अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भिलौनी निवासी 31 वर्षीय संतु यादव व 31 वर्षीय गौतम साहू बचपन के मित्र हैं। संतु दूध बेचने का काम करता है तो वही गौतम खेती के अलावा आस पास के गांवों में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में चना समोसा बेचने का काम करता है। दोनो इतने जिगरी यार है कि दोनों की शादी भी एक ही साथ सन 2016 में हुई थी। गौतम साहू का एक चार वर्षीय तथा एक दो वर्षीय पुत्र है। वही संतु यादव की भी दो संताने हैं। जिनमे चार वर्षीय लड़की औऱ दो वर्षीय लड़का है। बचपन की जिगरी दोस्ती होने के कारण दोनो एक दूसरे के घर मे आना जाना था। इसी दौरान संतु यादव ने गौतम साहू की बीवी का नम्बर ले लिया और उसे बातें करते हुए प्रेम जाल में फंसा कर उससे अवैध सम्बंध बना लिया।

पकड़ाया रंगे हाथ:-

गौतम साहू के तीन अन्य भाई भी है। जिनमे उसके दो भाई घर से अलग एक अन्य घर मे तथा एक भाई उसके माता पिता को लेकर गांव में ही रहता है। गौतम अपनी पत्नी व बच्चो को लेकर रहता था। वह आस पास के गांव के साप्ताहिक बाजार में जब समोसा बेचने जाता था तब उसका दोस्त संतु और उसकी बीवी मौके का फायदा उठा कर उसी के घर मे उसे दगा देकर सम्बंध बनाते थे। उनका यह अवैध सम्बंध का सिलसिला पिछले साल 2021 से चल रहा था। तभी धनतेरस के दिन अचानक बाहर से घर आये गौतम ने अपने दोस्त संतु व अपनी बीवी को आपतिजनक हालत में सम्बंध बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। उसने इस पर अपने दोस्त की जम कर पिटाई की और उसके घर वालो को भी जानकारी देते हुए उससे दोस्ती खत्म कर लिया।

आक्रोशित पति ने  दोस्त को दी ख़ौफ़नाक सजा

रंगे हाथों पकड़ाने के बावजूद भी गौतम की पत्नी संतु से लुक छिप कर मिलती रही। 20 अगस्त को गौतम पड़ोस के गांव भदरा में लगे साप्ताहिक बाजार में चना समोसा बेचने गया हुआ था। उस रात आकर थक कर जल्दी सो गया. अचानक रात को लगभग दो बजे उसकी नींद खुली तो उसने देखा कि संतु यादव उसके घर आया हुआ है और उसकी पत्नी और वो आपतिजनक हालत में है। पत्नी के साथ अवैध सम्बंध बनाने से नाराज गौतम साहू ने उसकी डंडे से पिटाई शुरू कर दी। किसी तरह संतु वहां से भागा पर इसी दौरान गौतम ने उसके सर पर डंडे से करारा प्रहार कर दिया। जिससे सर में गहरी चोट आने से घायल सन्तु8 थोड़ी दूर भागने के बाद ही जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई।

सुबह गांव वालों ने संतु की लाश को देख कर मृतक के घर वालो को सूचना दी। मृतक के भाई बसंत यादव ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिस पर मर्ग कायम करते हुए मौके पर थाना प्रभारी ओपी कुर्रे डॉग स्क्वायड व मोबाइल एसएफएल यूनिट लेकर पहुँचे। और शव का पंचनामा कर शव को पीएम के लिए भेजा। जिसमें शार्ट पीएम में सर में चोट पहुँचा कर हत्या करने की बात पुलिस के सामने आई जिस पर पामगढ़ पुलिस ने हत्या का अपराध कायम किया। थाने में पदस्थ एएसआई शिव चन्द्रा ने गांव में जाकर हत्याकांड के सम्बंध में गांव वालों से जानकारी ली। और मृतक से किसी के दुश्मनी वगैरह के बारे में गोपनीय ढंग से पतासाजी की। जिसमे पता चला कि गांव वालों के बीच दबी जुबान में मृतक की और गौतम साहू के पत्नी के बीच अवैध सम्बंध होने की चर्चा हैं। इस सम्बंध में पहले भी विवाद की चर्चा गांव में थी। परिस्थिजन्य साक्ष्य भी गौतम साहू के खिलाफ जा रहे थे। एएसआई शिव चंद्रा ने इसकी जानकारी थाना प्रभारी को देते हुए उनके निर्देश पर आरोपी गौतम साहू को हिरासत में लिया। उससे पूछताछ में उसने अपना अपराध कबूल करते हुए बताया कि उसने अपनी पत्नी व मित्र संतु यादव को शारीरिक सम्बंध बनाते हुए देख लिया था। इस वजह से उसने अपने बचपन के दोस्त के सर में डंडा मार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

Tags:    

Similar News