बिग ब्रेकिंगः 6 फीसदी से अधिक डीए वृद्धि से सीएम भूपेश का इंकार, फेडरेशन के नेताओं से नाराजगी भी जताई, बोले...हड़ताल से डराकर....

Update: 2022-08-14 14:42 GMT

CG NEWS रायपुर। कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन के पदाधिकारियों की आज शाम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात हुई। सीएम हाउस में डीए और एचआरए के लिए करीब 15 मिनट चर्चा हुई। फेडरेशन के नेताओं ने पहले अपना पक्ष रखा। इसके बाद मुख्यमंत्री बोले। उन्होंने कहा कि कल कर्मचारी, अधिकारी महासंघ के पदाधिकारियों के साथ छह प्रतिशत डीए बढ़ाने की बात हुई थी। सरकार इसके लिए तैयार है। मगर इससे अधिक अभी संभव नहीं। उन्होंने कहा कि हम डीए बढ़ाने से इंकार नहीं कर रहे...मगर फिलहाल नहीं। उन्होंने कहा कि वित्तीय स्थिति और अच्छी होगी तो निश्चित तौर पर डीए और बढ़ाया जाएगा। फेडरेशन के नेताओं से मुख्यमंत्री किंचित नाराज भी हुए। उन्होंने कहा कि आपलोग मुझे हड़ताल से डरा कर डीए नहीं बढ़वा सकते, समय आएगा तो हम खुद डीए बढ़ा देंगे।

हालांकि, फेडरेशन के संयोजक कमल वर्मा ने मुख्यमंत्री से हड़ताल अवधि का वेतन देने का आग्रह किया तो मुख्यमंत्री सहजता से बोले, उसमें कोई दिक्कत नहीं, वो मिल जाएगा।

इसके बाद फेडरेशन के नेता वापिस आ गए। पता चला है, अब फेडरेशन की बैठक में तय किया जाएगा कि 22 अगस्त से प्रस्तावित हड़ताल वापिस लिया जाए या कंटीन्यू रखा जाए।

Tags:    

Similar News