BJP प्रवेश पर सीएम का तंज : भूपेश बघेल बोले - अनुज शर्मा तो पहले ही उनके साथ थे, सीएम हाउस में बैठे रहते थे, आज चले गए तो कौन सी बड़ी बात है

Update: 2023-06-01 08:38 GMT

रायपुर. छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार पद्मश्री अनुज शर्मा के बीजेपी प्रवेश पर सीएम भूपेश बघेल ने तंज किया है. सीएम ने कहा, वे तो पहले ही उनके साथ थे. रमन सिंह जी के चिरंजीव के साथ सीएम हउस बैठे रहते थे. उनके दोस्ताना संबंध थे. आज चले गए तो कौन सी बड़ी बात है.

राष्ट्रीय रामायण महोत्सव में रायगढ़ रवाना होने से पहले सीएम बघेल ने कहा कि भाजपा के नेता असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. राम आदि और अंत दोनों हैं. छत्तीसगढ़ से उनका विशेष नाता है. वे कौशल्या के राम हैं. वे शबरी के राम हैं. वे हमारे भांचा राम हैं. हम लोग अनेक रूप में उन्हें देखते हैं, पूजते हैं, स्मरण करते हैं. सुख में, दुख में, सबमें हम हम लोग राम का स्मरण करते हैं. ये लोग केवल चुनाव के समय और वोट के लिए राम को याद करते हैं. दोनों में अंतर यही है. मोदी से पहले महात्मा गांधी ने गोली लगने के बाद प्राण त्यागते हुए उन्होंने हे राम कहा था. ये तो कहते हैं कि आजादी भी 2014 के बाद मिली है. ये उसी संस्कृति के लोग हैं. दरअसल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी के कारण कांग्रेस के राम की शरण में आना पड़ा. इस मुद्दे पर सीएम ने यह प्रतिक्रिया दी है.

Full View

राहुल गांधी की बात को गंभीरता से लें

सीएम ने कहा कि देश अलग है. प्रधानमंत्री अलग हैं. दोनों को एक साथ जोड़कर नहीं देखना चाहिए. मोदीजी पूरा देश हैं? नहीं न. देश के साथ उनकी अंध भक्ति है, इस कारण ऐसा बोल रहे हैं. राहुल गांधी जी की बात को गंभीरता से लेना चाहिए. वहीं, रेवड़ी कल्चर से जुड़े एक सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि हम किसानों को यदि कुछ दे रहे हैं, राजीव गांधी किसान न्याय योजना दे रहे हैं, 35 किलो चावल दे रहे हैं, 400 यूनिट बिजली बिल आधा दे रहे हैं, भूमिहीन श्रमिक न्याय योजना दे रहे हैं, गोधन न्याय योजना में गोबर खरीद रहे हैं, यह सब उन्हें रेवड़ी लगता है. ये रेवड़ी संस्कृति है. ये भारत सरकार से तुलना कर रहे हैं. भाजपा शासित किसी राज्य से तुलना कर लें. छत्तीसगढ़ की अर्थ व्यवस्था उससे बेहतर है.

Tags:    

Similar News