अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ शिकायत: फिल्म थैंक गॉड में कायस्थ समाज के आराध्य चित्रगुप्त के असभ्य रूप के प्रदर्शन का आरोप, थाने पहुंचा समाज

Update: 2022-09-14 15:55 GMT

रायपुर। अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म थैंक गॉड रिलीज से पहले मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। कायस्थ समाज ने अपने आराध्य देव चित्रगुप्त को असभ्य रूप में प्रदर्शित करने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, देश के कई स्थानों में एफआईआर की भी बातें सामने आ रही है।

कायस्थ समाज के संयोजक संजय श्रीवास्तव व कायस्थ समाज ने फिल्म थैंक गॉड में कायस्थ समाज के आराध्य देव भगवान चित्रगुप्त को असभ्य रूप से प्रदर्शित कर मजाक उड़ाते हुए धार्मिक भावनाओं को आहत करने से आक्रोश जताया है। इस संबध में सिविल लाइंस थाना के पुलिस उप अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर अभिनेता अजय देवगन, फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार और फिल्म निर्माता t-series और मारुति इंटरनेशनल के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

कायस्थ समाज छत्तीसगढ़ ने कहा कि के ट्रेलर में आराध्य देव भगवान श्री चित्रगुप्त के आसपास अश्लीलता का प्रदर्शन किया गया जिसमें अर्धनग्न स्त्रियां भगवान के अगल-बगल खड़ी हैं। साथ ही, घटिया चुटकुले व आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया है, जिससे कायस्थ जनों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से संजय श्रीवास्तव, आरपी श्रीवास्तव, राजेश श्रीवास्तव, आलोक श्रीवास्तव, अधिवक्ता आदित्य श्रीवास्तव, पलाश श्रीवास्तव, सुभाष वर्मा, वैभव श्रीवास्तव, डॉक्टर गजेंद्र सक्सेना, निकेत श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

दिवाली पर रिलीज होगी मूवी

फिल्म थैंक गॉड को दिवाली पर रिलीज करने की तैयारी है, लेकिन ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही कायस्थ समाज की नाराजगी सामने आ रही है। उत्तर प्रदेश में एक्टर्स और फिल्ममेकर्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वकील हिमांशु श्रीवास्तव ने जौनपुर कोर्ट में डायरेक्टर इंद्र कुमार, एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के खिलाफ केस दर्ज कराया है। याचिकाकर्ता के अनुसार, फिल्म का ट्रेलर जो रिलीज किया गया है, वह धर्म का मजाक उड़ाता है और धार्मिक भावनाओं को आहत करता है।

Tags:    

Similar News