CG-मोदी गिरफ्तार: रुपये डबल करने का लालच देकर 365 लोगों से करोड़ो की ठगी, फिर उन्हीं रुपयों से राजस्थान में बनाये 9 हजार करोड़ की संपत्ति...

Update: 2022-05-15 11:26 GMT

राजनांदगांव 15 मई 2022। आदर्श क्रेडिट को ऑपरेटिव सोसायटी लिमिटेड के दो डायरेक्टर को राजनांदगांव पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी ने जिले में लगभग 356 लोगों से करीब पांच करोड़ की राशि गबन की है।

दरसअल, मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद से ही पूरे प्रदेश में चिटफंड कंपनियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। इसी के तारतम्य में राजनांदगांव पुलिस को सूचना मिली थी कि, राजनांदगांव के 406, 420 के तहत फरार आरोपी आदर्श क्रेडिट को ऑपरेटिव सोसायटी लिमिटेड के डायरेक्टर मुकेश मोदी औऱ राहुल मोदी राजस्थान में छुपे हुए है। इस सूचना के बाद एसपी संतोष सिंह ने एक विशेष टीम बनाकर आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। पुलिस जब जयपुर पहुंची तो दोनों आरोपी माउंटआबू गुजरात बॉर्डर के पास जिला सिरोह में छुपे हुए है, जिसके बाद पुलिस ने रेड कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर राजनांदगांव लाया गया। दोनों आरोपी ने रुपये डबल करने का लालच देकर करोड़ो रूपये की ठगी की बात को कबूल की है।

दोनों आरोपी के खिलाफ राजस्थान के अलग अलग थानों में 150 से ज्यादा मामले दर्ज है। दोनों की राजस्थान में ही 9 हजार करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है।

Tags:    

Similar News