CG में नाबालिग के साथ गैंगरेपः झांकी दिखाने के बहाने तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, तीनों आरोपी गिरफ्तार

Update: 2022-09-13 08:28 GMT

राजनांदगांव। नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपियों ने बालिका को झांकी दिखाने का झांसा देकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिये थे। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। पीड़िता की शिकायत के बाद तीनों को पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार किया।

जानकारी के मुताबिक घटना बसंतपुर थाना क्षेत्र की है। नाबालिग बालिका के द्वारा थाने में दी शिकायत के मुताबिक, 11 सितंबर को वो रोज की तरह काम कर साढ़े आठ बजे अपने घर लौट रही थी। इस दौरान रास्ते में उसका परिचित सूरज यादव और जितेंद्र रजक मिले और बोले कि चलो डोगरगढ़ झांकी देखकर आते है। आरोपी युवकों के झांसे में आकर पीड़िता बाइक में बैठकर उनके साथ चली गई। इतने में तुमडीबोड मुरमंदा के पास सूरज ने अपनी बाइक रोकी और यहां पर अपने तीसरे साथी सन्नी रजक को बुला लिया। इसके बाद तीनों ने बारी बारी कर सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद तीनो आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी और फिर मौके से फरार हो गये।

घटना के बाद पीड़िता जैसे तैसे घर पहुंची और इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने बसंतपुर थाना पहुंचकर इस पूरे मामले में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर 648/2022 धारा-363, 376, 376 डी भादवि, 4, 6 पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया।

इधर नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने मामले को गभीरता से लेते हुये एडिशनल एसपी और सीएसपी गौरव राय को जांच कर आरोपियों को गिरफतार करने के निर्देश दिये। पुलिस ने पीड़िता की षिकायत के दो घंटे बाद ही तीनों आरोपियों को गिरफतार किया गया। 11 सितंबर को नयायिक रिमाण्ड पर आरोपियों को भेज दिया गया।


Tags:    

Similar News