CG-छात्राओं से छेड़छाड़ः शिक्षक की पिटाई... पढ़ाने के बहाने टीचर करता था अश्लील हरकत, शिकायत के बाद परिजनों ने शिक्षक को जमकर पीटा...

Update: 2021-11-26 11:24 GMT

रायपुर 26 नवंबर 2021। स्कूल की छात्राओं से छेड़छाड के आरोप में एक शिक्षक की परिजनों ने जमकर पिटाई कर दी है। पिटाई के बाद छात्राओं के परिजनों ने स्कूल शिक्षक के खिलाफ थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई है। शिक्षक के खिलाफ थाने में पाॅक्सों एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक घटना हरदी बाजार चौकी क्षेत्र की है। आरोपी का नाम महेंद्र कश्यप है, जो शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में शिक्षक के पद पर पदस्थ है। यहां पढने वाली छात्राओं का आरोप हैं कि, शिक्षक क्लास में पढ़ाने के बहाने से उन्हें गलत तरीके से छूता था। साथ ही अश्लील हरकत करते हुये भद्दे कमेंट भी करता था। शिक्षक की इस हरकत का पता जब छात्राओं के परिजनों को हुआ तो उन्होंने स्कूल पहुंचकर शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना के बाद पीड़ित छात्राओं के परिजनों ने हरदी चौकी में शिक्षक के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है।

परिजनों की शिकायत पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ धारा 354, 8,12 पाॅक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। 

Tags:    

Similar News