CG-पटरियों पर प्रेमी जोड़े की लाश: 15 दिन पहले घर से भागे थे, फिर वापस भी लौट आये थे... एक साथ ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान...

Update: 2022-01-22 07:59 GMT

रायपुर 22 जनवरी 2022। राजधानी में एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी है। मृतक प्रेमी जोड़े कोटा क्षेत्र के रहने वाले थे। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक घटना, कबीर नगर थाना क्षेत्र के सीता नगर रेलवे पटरी की है। शुक्रवार की देर शाम प्रेमी जोड़े की लाश पटरियों पर पड़ी मिली थी। इस घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव की शिनाख्त की गई। मृतक का नाम सुनील उइके 17 वर्ष और डाली भगत 15 वर्ष निवासी कोटा के रूप में कई गया।

मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। वहीं इस घटना के संबंध में पूछताछ में पता चला हैं कि, 15 दिन पहले ही दोनों अपने अपने घर से परिजनों को बीना बताए कहीं चले गए थे। इसकी शिकायत सरस्वती नगर थाने में परिजनों ने दर्ज कराई थी। हालांकि दूसरे ही दिन दोनों अपने घर वापस भी आ गए थे।

पुलिस अब इस मामले में मृतकों के परिजनों से पूछताछ में जुट गई है। वहीं प्रेमी जोड़े ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया होगा, उसकी भी जांच पुलिस कर रही है।

Tags:    

Similar News