CG बिग ब्रेकिंग- पति पत्नी बच्चे सहित 4 का शव मिला, किराना व्यवसायी के परिवार के चार लोगों का शव कमरे में मिला...आईजी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके के लिए रवाना...

Update: 2022-05-13 14:30 GMT

रायपुर 13 मई 2022। राजधानी के तिल्दा में एक किराना व्यवसायी और उसकी पत्नी-बच्चे सहित चार लोगों का शव कमरे में मिलने से सनसनी मच गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद आईजी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके के लिए निकले हुए है।

जानकारी के मुताबिक घटना तिल्दा के नेवरा थाना क्षेत्र की है। आज शाम छह बजे मृतक का भाई जब खेत से घर लौटा तो कमरे का दरवाजा अन्दर से बंद था। खिड़की से झांक कर देखा तो कमरे में उसके भाई भाभी और उसके दो बच्चों का शव कमरे में पड़ा मिला, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर नेवरा थाना टीआई पहुंचे हुए है। मामले की जांच जारी है। वहीं इस घटना के बाद आईजी, फॉरेंसिक और डॉग स्कॉट सहित पुलिस के बड़े अधिकारी मौके के लिए रवाना हुए है। हालांकि अभी मौत के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है। मृतकों में पंकज जैन, पत्नी रुचि जैन,बिट्टू 11 वर्ष,भैय्यू 8 वर्ष शामिल है।

मृतकों में युवक का शव जमीन पर पड़ा मिला है। साथ ही उसकी पत्नी और बच्चे के शव में फंदा लटका हुआ पाया गया है। मृतक किराना व्यवसायी था, जिसको नेवरा इलाके में काफी अच्छे से जानते थे।

इस खबर की डिटेल जुटाई जा रही है। 

Tags:    

Similar News