CG- बैंककर्मी महिला से बलात्कार कर बनाया न्यूड VIDEO: बर्थडे पर कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया, फिर किया रेप... ब्लैकमेल कर वसूले लाखों रुपये...

Update: 2022-03-28 06:58 GMT

बिलासपुर 28 मार्च 2022। रेप कर और फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले आरोपी बैंककर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर साथी बैंककर्मी महिला को पिला दिया था, जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया और फिर न्यूड वीडियो भी बनाया। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहा था। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी बैंककर्मी को पकड़ लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है। आरोपी बैंककर्मी का नाम राजीव श्रीवास्तव (35 वर्ष) है, जो तोरवा थाना क्षेत्र के सूर्यवंशी मोहल्ले में रहता है। आरोपी शादीशुदा है और बैंक में जॉब करता है। इसी बैंक में उसके साथ 33 वर्षीय पीड़िता भी काम करती है। दोनों एक ही बैंक में होने की वजह से आपस में दोनों की दोस्ती थी। साथ ही दोनों एक दूसरे के साथ मिलते जुलते भी थे। महिला की दी शिकायत के मुताबिक, उसका घर सिविल लाइन थाने क्षेत्र में है। 2020 को उसका बर्थडे था। इस दौरान उसके घर राजीव आया था। तब राजीव ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पीला दिया और जब वो बेहोश हो गई तो आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया और एक वीडियो भी बना लिया।

इस घटना के बाद आरोपी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसके साथ रेप करता रहा। साथ ही धमकी देकर दो लाख रुपए भी वसूल लिया।

इतने में भी जब आरोपी का मन नहीं भरा तो वो पीड़ता महिला से आप्रकृतिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा। महिला ने जब मना किया तो उसने उस वीडियो को उसके पति को भेज दिया। इस बात से दुखी पीड़ित महिला ने इसकी जानकारी अपने पति को बताई और इस बारे में इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई गई। पीड़िता की शिकायत पर अपराध दर्ज कर आरोपी बैंककर्मी राजीव श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News