CG-अपहृत नाबालिग लड़की से उड़ीसा में बलात्कार...आरोपी पति पत्नी पकड़ाए... जानिए क्या है पूरा मामला

Update: 2022-01-19 13:36 GMT

रायगढ़ 19 जनवरी 2022। नाबालिग को भगाकर उड़ीसा ले जाने वाले आरोपी और उसकी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर दोनों को रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, 3 जनवरी को सरिया थाने में पीड़ित परिजनों ने अपनी नाबालिग बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। साथ ही ग्राम हिर्री के सब्बीर निराला पर भगाकर ले जाने की आशंका जताई थी। इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एडिशनल एसपी लखन पटले के नेतृत्व में सरिया पुलिस ने जांच शुरू की। इस बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि, पीड़िता नाबालिग उड़ीसा के भीषमकटक के चांटीकोना क्षेत्र में एक किराए के मकान में है। इस सूचना के बाद सरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी और नाबालिग वहां पर नहीं थे। इसके बाद पुलिस ने तलाशी लेते हुए रेलवे स्टेशन भीषमकटक के पास आरोपी सब्बीर निराला उसकी पत्नी अंजलि निराला और अपह्रत नाबालिग को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया।

सभी को पुलिस रायगढ़ लेकर आई और पीड़िता से पूछताछ किया गया तो उसने अपने दिए बयान में बताया कि, सब्बीर से उसकी मुलाकात कुछ समय पहले हुए गांव में मेले के दौरान हुई थी। इस दौरान आरोपी खुद को अविवाहित होना बताकर शादी करने का प्रलोभन दिया। आरोपी के झांसे में आकर 3 जनवरी को उसके साथ उड़ीसा भागकर चांटीपाली झुग्गी बस्ती में किराए के मकान में रखा हुआ था। एक सप्ताह बाद आरोपी युवक की पत्नी उसके घर आ गई और फिर तीनों साथ मे रहा करते थे।

फिलहाल पीड़िता के बयान के बाद आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर धारा 366,376,368,506 और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News