CG ऑडियो वायरल: सीएम का कड़ा रुख, बोले- सीएम-मंत्री के आने पर ही काम होता है, तुरंत काम क्यों नहीं करते; राशन कार्ड के लिए सीएम को बोलना पड़े, इससे बड़ी बात और क्या? सुनिए आडियो...

Update: 2022-05-05 06:02 GMT

राजपुर 05 मई 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरुवार को सुबह राजपुर में बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के अधिकारियों से जिले की विकास योजनाओं पर चर्चा में कड़े तेवर दिखाए। उन्होंने अधिकारियों की बैठक में कड़े निर्देश जारी करते हुए कहा कि लोगों के बीच यह संदेश क्यों जाना चाहिए कि मुख्यमंत्री या मंत्री के आने पर ही काम होता है। शिकायत मिलते ही त्वरित रूप से काम होना चाहिए। एक राशन कार्ड के लिए सीएम को बोलना पड़े, इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है।

Full View

राजधानी से पहुंचे वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में सीएम बघेल ने जिले वासियों की सहूलियत के लिये संचालित विकास योजनाओं और कार्यक्रमों को सफलतापूर्वक पूरा करने के निर्देश दिए। बघेल ने अधिकारियों से परिचय लिया और खुशनुमा पारिवारिक माहौल में बात की। उन्होंने अधिकारियों की परेशानियों और काम में आ रही दिक्कतों के बारे में भी पूछा। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को शासन की तरफ से नियम अनुसार सभी संभव मदद का भी आश्वासन दिया।

Tags:    

Similar News