बीजेपी नेता की हत्या: चाय पीने गये थे PSO, इधर तीन बदमाशों ने कर दी BJP नेता की हत्या...

Update: 2022-05-25 06:51 GMT

चेन्नई 25 मई 2022। तमि‍लनाडु में भारतीय जनता पार्टी के नेता बालचंद्रन की आरोपियों ने हत्या कर दी है। ये घटना तब हुई जब बीजेपी नेता के सुरक्षाकर्मी चाय पीने गया थे। उधर, हत्‍या के बाद बीजेपी में हड़कंप मच गया। आक्रोशित बीजेपी के नेताओं ने तम‍िलनाडु पुलिस को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। बालचंद्रन भाजपा में एससी-एसटी विंग के मध्य चेन्नई के जिला अध्यक्ष थे।

जानकारी के अनुसार, तमिलनाडु भाजपा के एससी/एसटी विंग के केंद्रीय जिला अध्यक्ष बालचंद्रन चेन्नई के चिंताद्रिपेट इलाके में एक गली में कुछ लोगों से बात कर रहे थे। तब उनका एसपीओ चाय पीने के लिए गये थे। बदमाशों ने उस खाली समय का ही फायदा उठाया और बालचंद्रन को घेर लिया। फिर बड़ी ही बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद बदमाश अपनी गाड़ी में फरार हो गए. इस घटना को लेकर पुलिस की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है, लेकिन इस एक और हत्या ने चेन्नई की कानून व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

बता दें, उन्हें पिछले काफी समय से हत्या की धमकियां मिल रही थी, जिन्हें देखते हुए उनकी सुरक्षा को लेकर एक व्यक्तिगत सुरक्षा अधिकारी (PSO) भी उनके साथ तैनात किया गया था।

उधर बीजेपी उपाध्‍यक्ष कारू नागराजन ने कहा क‍ि पता नहीं चेन्नै तमिलनाडु की राजधानी है या हत्या की राजधानी। क्या यही है डीएमके का शासन मॉडल? हमने शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस ने हमें बताया कि 48 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, ऐसा नहीं किया गया तो भाजपा विरोध करेगी।

Tags:    

Similar News