बड़ा बयान: हसदेव में एक डाल भी नहीं कटेगी... स्वास्थ्य मंत्री के बयान पर CM बोले- हसदेव अरण्य में गोली चलने की नौबत नहीं आएगी, जो गोली चलाएगा पहले उन पर चल जाएगी

Update: 2022-06-07 10:45 GMT

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने सोमवार को कहा था कि पहली गोली मुझे लगेगी।

रायपुर, 07 जून 2022। हसदेव अरण्य में कोयला खदान के लिए पेड़ कटाई के विरोध पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान आया है। सीएम ने कहा कि टीएस बाबा क्षेत्र म विधायक हैं। वे नहीं चाहते तो पेड़ क्या एक डाल भी नहीं कटेगी। वहीं, सीएम ने यह भी कहा कि हसदेव अरण्य में गोली चलने की नौबत नहीं आएगी। जो गोली चलाने वाले हैं, उन पर पहले ही गोली चल जाएगी। सिंहदेव सोमवार को हसदेव अरण्य में खनन का विरोध कर रहे लोगों के पास गए थे और उन्हें कहा था कि यदि गोली चलेगी तो पहले उनके सीने में लगेगी।

Full View

हसदेव को लेकर बीजेपी की प्रेस कांफ्रेंस पर सीएम ने कहा कि वे लगातार इस मामले में बोल रहे हैं। चुप तो भाजपा के लोग हैं। वे बताएं कि उनका स्टैंड क्या है। सीएम ने कहा कि कोल का आबंटन केंद्र सरकार करती है। पर्यावरण अधिनियम केंद्र सरकार का है। वन अधिनियम केंद्र सरकार का है। सारे नियम केंद्र सरकार के हैं। अनुमति देने का अधिकार केंद्र सरकार को है। जितने लोग आंदोलन कर रहे हैं, वे केंद्र सरकार से मांग क्यों नहीं कर रहे हैं। बृजमोहन अगर चाहते हैं तो केंद्र सरकार को पत्र क्यों नहीं लिखते? सीएम ने कहा कि भारत सरकार से बृजमोहन अग्रवाल को मांग करनी चाहिए कि जो अनुमति प्रदान की गई है, उसे निरस्त करें।

Tags:    

Similar News