आपका पसंदीदा वेबसाइट NPG.NEWS की नई उड़ानः भारत सरकार के DAVP में हुआ इम्पेनल, एडिटर संजय के. दीक्षित बोले...

Editor Sanjay K. Dixit | NPG.NEWS |Government of India | DAVP | cg news |

Update: 2023-01-06 13:36 GMT

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सबसे तेज और विश्वसनीय खबरों के लिए ख्यात छत्तीसगढ़ का नम्बर वन न्यूज वेबसाइट एनपीजी न्यूज भारत सरकार के डीएवीपी में इम्पेनल हो गया है। डीएवीपी में सूचीबद्ध होने से वेबसाइट को केंद्र सरकार के भी विज्ञापन मिलने प्रारंभ हो जाएंगे। डीएवीपी में इम्पेनल होने से एनपीजी ऑफिस में खुशी का माहौल है।

एनपीजी की खबरें न केवल सबसे पहले पाठकों को उपलब्ध होती हैं बल्कि विश्वसनीय के पैमाने पर खबरें 24 कैरेट की होती हैं। एनपीजी की खबरों पर बकायदा संज्ञान लिया जाता है। वेबसाइटों की भीड़ में एनपीजी न्यूज का अपना अलग स्थान है। पाठकों का भरोसा कहें कि अखबारों की तरह छत्तीसगढ़ के ग्रामीण इलाकों से खबरें लगवाने एनपीजी ऑफिस में फोन आते हैं।


बता दें, एनपीजी न्यूज छत्तीसगढ़ का सबसे पहला न्यूज वेबसाइट है। एनपीजी वेबसाइट उस दौरान लॉन्च किया गया था, जब व्हाट्सएप प्रचलन में नहीं आया था। आज के दौर में व्हाट्सएप, ट्वीटर और टेलीग्राम जैसे सोषल मीडिया आने के बाद वेबसाइटों का काम बड़ा आसान हो गया है। एनपीजी मीडिया समूह मासिक पत्रिका छत्तीसगढ़ पावर गेम का प्रकाशन भी करता है। छत्तीसगढ़ पावर गेम पिछले साल सितंबर में कामयाबी का पांच साल पूरा किया।

पाठकों का आभार

एनपीजी मीडिया ग्रुप के संपादक संजय के. दीक्षित ने डीएवीपी में इंपेनल होने का श्रेय छत्तीसगढ़ के अपने पाठकों को दिया है। उन्होंने NPG को इस मुकाम पर पहुंचाने के लिए पाठकों का आभार जताया है।

Tags:    

Similar News