60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो: अश्लील MMS वायरल होने के बाद यूनिवर्सिटी में हंगामा, आठ छात्राओं ने की आत्महत्या की कोशिश!..

Update: 2022-09-18 07:09 GMT

NPG डेस्क। पंजाब के मोहाली स्थित निजी यूनिवर्सिटी में शनिवार देर रात जमकर हंगामा हुआ। ये हंगामा छात्राओं के अश्लील वीडियो वायरल होन की वजह से हुआ। 

दरअसल, लड़कियों के हास्टल में एक छात्रा ने 60 छात्राओं की नहाते हुए वीडियो बना ली और एक युवक को भेज दिया। युवक ने वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि मामले का पता चलने के बाद हॉस्टल में रहने वाली आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया। छात्राओं को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराने की सूचना है।

आरोपी छात्रा का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमे वो मान रही है कि उसने दोस्त के कहने पर यह वीडियो बनाए। उसने अपने फोन में उस लड़के की फोटो भी दिखाई। इस वीडियो में वार्डन उस लड़की से कह रही है कि तूने ऐसा क्यों किया। अब पुलिस जांच कर रही है कि वीडियो किसी रंजिश में बनाए गए या आरोपी लड़की पर कोई दबाव था।

रविवार सुबह पुलिस ने आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया। इस बीच जिले के एसएसपी विवेक सोनी ने बताया कि गर्ल स्टूडेंट्स के नहाते हुए वीडियो बनाकर आरोपी छात्रा कहां भेज रही थी। इस बारे में पूछताछ की जा रही है। एसएसपी के मुताबिक, आरोपी का मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। 

जानकारी के अनुसार, जिस हॉस्टल में ये पूरा कांड हुआ, वह पहले बॉयज हॉस्टल था। इसे कुछ समय पहले ही गर्ल्स हॉस्टल में बदला गया था। देर रात मामले के सामने आते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था। वहीं पंजाब राज्य महिला आयोग ने भी अपनी जांच तुरंत शुरू कर दी थी।

मोहाली की घटना को लेकर पंजाब सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री गुरमीत सिंह ने छात्राओं से अपील की है कि शांति बनाए रखें, किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

Tags:    

Similar News