3 विधायक भी अपने साथ हैं: राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला पहुंचे रायपुर, कहा- उदयपुर चिंतन शिविर की तरह 28 विधायकों को शिविर लगाकर ट्रेनिंग दे रहे

सीएम भूपेश बघेल और राजीव शुक्ला को हरियाणा में राज्यसभा चुनाव का आब्जर्वर बनाया गया है।

Update: 2022-06-06 14:34 GMT

रायपुर, 06 जून 2022। हरियाणा में राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग के डर से जो 28 विधायकों को रायपुर लाया गया है। यहां नवा रायपुर में उन्हें रखा गया है। उनसे मिलने के लिए सोमवार को राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला पहुंचे। सीएम भूपेश बघेल के साथ शुक्ला को राज्यसभा चुनाव का ऑब्जर्वर बनाया गया है।

शुक्ला ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा कि उदयपुर चिंतन शिविर की तरह विधायकों को ट्रेनिंग दी जा रही है। 3 विधायकों के नहीं आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे भी कांग्रेस के साथ हैं। वे ऐसे विधायक नहीं हैं, जो पार्टी लाइन से इधर-उधर हों। शुक्ला के मुताबिक सीएम बघेल भी कांकेर दौरे से लौटने के बाद विधायकों से मिलने जाएंगे।

हॉर्स ट्रेडिंग में लगी रहती है भाजपा

छत्तीसगढ़ से राज्यसभा सांसद चुने गए शुक्ला ने आरोप लगाया कि भाजपा हमेशा खरीद-फरोख्त और हॉर्स ट्रेडिंग की फिराक में रहती है। वे लोग सफल नहीं होंगे। हर हाल में हरियाणा में कांग्रेस की जीत होगी। बता दें कि हरियाणा के 28 विधायक 02 जून को विशेष विमान से रायपुर पहुंचे। वे नवा रायपुर स्थित एक होटल में रुके हुए हैं। उनसे मिलने के लिए शुक्ला पहुंचे। वे विधायकों के साथ मीटिंग करेंगे। 10 जून को वोटिंग के दिन विधायकों को विशेष विमान से हरियाणा ले जाया जाएगा।

Tags:    

Similar News