2 जवान शहीद, 12 घायल...पुलिस बस पर आतंकी हमला...फायरिंग में कई जवान ज़ख्मी

Update: 2021-12-13 13:38 GMT

नईदिल्ली 13 दिसम्बर 2021. श्रीनगर में एक पुलिस बस पर आतंकी हमला हुआ जिसमें 2 जवान शहीद हो गए। जबकि 12 जवान जख्मी हो गए. यह हमला श्रीनगर के बाहरी इलाके जेवन में सोमवार शाम को हुआ. अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सशस्‍त्र पुलिस बटालियन के करीब बस पर आतंकियों ने भारी गोलीबारी की.

श्रीनगर के बाहरी इलाके जेवन में आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस की बस को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी। हमले में दो जवान शहीद और 12 गंभीर रूप से घायल हो गए। हमले को अंजाम देने वाले आतंकियों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर अभियान चलाया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि श्रीनगर के पंथा चौक इलाके में जेवन के पास आतंकियों ने एक पुलिस वाहन पर फायरिंग की। हमले में 12 जवान घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।  

जानकारी के अनुसार सोमवार शाम करीब छह बजे जेवन इलाके में जब जम्मू-कश्मीर आर्म्ड पुलिस की नौवीं बटालियन के जवानों को लेकर बस इलाके में स्थित आर्म्ड पुलिस काम्प्लेक्स के करीब पहुंची। इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे दो-तीन आतंकियों ने बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जब तक जवान मोर्चा संभालते आतंकी बस पर घातक हमले को अंजाम देकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।

2

Tags:    

Similar News