10 की मौत: कुरकुरे-नूडल्स फैक्ट्री में जोरदार धमाका, 10 की मौत, कई घायल... पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर

Update: 2021-12-26 10:41 GMT

पटना 26 दिसम्बर 2021. बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां बेला औद्योगिक क्षेत्र में रविवार को मोदी कुरकुरे और नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 10 कर्मचारी की मौत हो गई। साथ ही इस हादसे में बड़ी संख्या में लोग घायल हैं। वहीँ आसपास की फैक्ट्रियों के लोगों भी इस हादसे का शिकार हो गए है। मौके पर एसपी-डीएम सहित कई आला अधिकारी मौजूद हैं। 

बताया जा रहा है कि बॉयफर फटने का धमाका इतना तेज था कि 5 किलोमीटर तक इसकी आवाज सुनी गई। धमाके के कारण बगल की चूड़ा और आटा फैक्ट्री भी क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां पहुंची हैं। फिलहाल हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस हदासे में 10 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई. जबकि कई लोग जख्मी हो गए हैं. 

हादसे के समय फैक्ट्री के अंदर कितने लोग काम रहे थे इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. राहत और बचाव का कार्य जारी है. इसी बीच ट्रैक्टरों से फैक्ट्री के गेट को बंद कर दिया गया है. आसपास के लोगों ने बताया कि बॉयलर फटने से जोरदार आवाज हुई. इससे खिड़की और दरवाजे तक हिल गए. यहां काम करने वाले कर्मचारियों के परिजन अपनों को ढूंढ रहे हैं. वहीं प्रशासन के अधिकारी लोगों को अंदर जाने से रोक रहे हैं.

Tags:    

Similar News