अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा करेंगे शादी: इस दिन बजेगी शहनाई, फैमिली मेंबर्स ही होंगे शामिल... पढ़े लेटेस्ट अपडेट

Update: 2022-05-18 08:48 GMT

मुंबई 18 मई 2022. रिपोर्टस की मानें तो मलाइका और अर्जुन इस साल सर्दियों में नवंबर या दिसंबर तक शादी की योजना बना रहे हैं, क्योंकि दोन इस शादी में सिर्फ उनके परिवार के लोग और करीबी ही शामिल होंगे। दोनों की शादी मुंबई में उनके करीबों दोस्तों और फैमिली की मौजूदगी में ही होगी. अपनी शादी को रजिस्टर कराने के बाद अर्जुन और मलाइका फैमिली और इंड्स्ट्री के लोगों के लिए एक शानदार वेडिंग पार्टी भी होस्ट कर सकते हैं.

जानकारी मिली हैं कि, अर्जुन और मलाइका एक भव्य शादी नहीं चाहते हैं, वे सादगी में विश्वास करते हैं, इसलिए वे अपनी शादी को काफी सिंपल लेकिन क्लासी रखना चाहते हैं. शादी के दोनों पार्टी रखेंगे, जिसमें बीटाउन के सेलेब्स के साथ-साथ अपने दोस्त शामिल होंगे. वहीं फैमिली में पूरा कपूर परिवार और मलाइका के माता-पिता शामिल होंगे, जबकि करीना कपूर खान, जो कपल के बेहद करीब हैं, निश्चित रूप से गेस्ट सूची में हैं."

मलाइका और अर्जुन अपनी शादी में भारी कपड़े नहीं पहनेंगे. दोनों काफी सिंपल लेकिन क्लासी ड्रेस फाइनल करेंगे. अर्जुन एक साधारण कुर्ता पहनेंगे. पार्टी के लिए वे वेस्टर्न आउटफिट पहनेंगे और शटरबग्स के लिए भी पोज देंगे". इस खबर के बाद दोनों कपल के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है.

अर्जुन और मलाइका की शादी का फैंस बीते लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. अब दोनों की विंटर वेडिंग की खबर ने फैंस को सुपर एक्साइटेड कर दिया है.

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की उम्र में 12 साल का अंतर है. कई बार इस बात के लिए मलाइका को ट्रोल भी किया जा चुका है. हालांकि, उन्होंने इन बातों को कभी सीरीयली नहीं लिया.

Tags:    

Similar News